आइए एकजुट हों और अपनी मातृभूमि को और खूबसूरत बनाएं: किच्चा सुदीप

Lets unite and make our motherland more beautiful: Kicha Sudeep
आइए एकजुट हों और अपनी मातृभूमि को और खूबसूरत बनाएं: किच्चा सुदीप
टॉलीवुड आइए एकजुट हों और अपनी मातृभूमि को और खूबसूरत बनाएं: किच्चा सुदीप

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अपनी मातृभूमि को अपना घर बताते हुए कन्नड स्टार किच्चा सुदीप ने सोमवार को नागरिकों से एकजुट होकर इसे और सुंदर बनाने को कहा। अपनी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं पोस्ट करने के लिए ट्विटर पर सुदीप ने कहा, दुनिया भर में प्रत्येक भारतीय को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। यह मातृभूमि हमारा घर है। आइए हम एकजुट हों और इसे और अधिक सुंदर बनाएं। वंदे मातरम। उन्होंने इस अवसर के लिए शूट किए गए वंदे मातरम वीडियो का लिंक भी पोस्ट किया और कहा, इस गीत का हिस्सा बनने के लिए सम्मानित। धन्यवाद।

अभिनेत्री सिमरन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 75 वें स्वतंत्रता दिवस को खुशी और गर्व के साथ मनाने का एक और कारण! कॉमन वेल्थ गेम्स 2022 के सभी विजेताओं को बधाई। आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं हैशटैग- भारतएट75 हैशटैग- स्वतंत्रतादिवस2022।

अभिनेत्री एंड्रिया, जिन्होंने अपनी आगामी फिल्म पिसासु 2 के एक पोस्टर के साथ स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं साझा कीं, ने कहा, हम आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाने में देश के साथ शामिल हैं। आइए एक सुरक्षित, बेहतर और समृद्ध भारत के निर्माण का संकल्प लें। पिसासु2 टीम की ओर से आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Aug 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story