गॉडफादर के सेट पर चिरंजीवी और सलमान खान से मिली लाइगर की टीम

Liger team met Chiranjeevi and Salman Khan on the sets of Godfather
गॉडफादर के सेट पर चिरंजीवी और सलमान खान से मिली लाइगर की टीम
बॉलीवुड गॉडफादर के सेट पर चिरंजीवी और सलमान खान से मिली लाइगर की टीम

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। लाइगर फिल्म के कलाकार चार्ममे कौर, विजय देवरकोंडा और निर्देशक पुरी जगन्नाथ, मेगास्टार चिरंजीवी की बहुप्रतीक्षित फिल्म गॉडफादर के सेट पर पहुंचे। मुंबई में बने एक अनोखे सेट में गॉडफादर क्रू एक खास गाना फिल्मा रहा था, जिसमें भारत के सुपरस्टार चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ डांस करेंगे।

जब वे गॉडफादर के सेट पर उनसे मिलने गए, तो लाइगर की टीम, जो मुंबई में अपनी फिल्म के प्रचार में व्यस्त थी, ने अपनी फिल्म की आगामी रिलीज के लिए सितारों का आशीर्वाद प्राप्त किया। उन सभी की एक साथ एक तस्वीर वायरल हो गई है, गॉडफादर के सेट से तस्वीर में सलमान खान, चिरंजीवी, विजय देवरकोंडा, पुरी जगन्नाथ और चार्ममे कौर शामिल हैं।

फिल्म गॉडफादर, जिसे मोहन राजा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है, एक राजनीतिक थ्रिलर एक्शन फिल्म है। यह फिल्म 2019 की मलयालम फिल्म लूसिफर की रीमेक है। दूसरी ओर, विजय देवरकोंडा-स्टारर लाइगर 25 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story