लॉक अप: कंगना रनौत से तीखी बहस के बाद बाहर हुईं सायशा शिंदे

March 27th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डिजाइनर और ट्रांसवुमन सायशा शिंदे की कंगना रनौत के साथ तीखी बहस होने के कारण उन्हें लॉक अप से बाहर कर दिया गया। सायशा लगातार खाद्य सामग्री कम मात्रा में उपलब्ध कराए जाने की शिकायत करती नजर आई थीं। उन्होंने जेल के प्रहरियों के साथ भी अभद्र व्यवहार किया, साथ कंगना के कहने पर भी उन्होंने कहा कि मैं माफी नहीं मांगूंगी, जो चाहो करो।

उनके इस जवाब से कंगना नाराज हो गईं और उन्होंने उन्हें शो की सबसे कमजोर कंटेस्टेंट बताया। कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि आप शो में सबसे गैर जिम्मेदार और कमजोर प्रतियोगी हैं और मुझे 50 अन्य प्रतियोगी मिल सकते हैं।

यह सुनकर सायशा ने यह कहकर अपना बैग पैक करना शुरू कर दिया कि मैं शो नहीं छोड़ रही हूं, कंगना मुझे बेदखल कर रही है। मुनव्वर ने उसे सांत्वना देने की कोशिश की क्योंकि वह लगातार रो रही थी। इसके अलावा, कंगना भी जेल में सभी कैदियों के व्यवहार से परेशान थी और उन्होंने ऐसे लोगों को बुलाया जो इस व्यवहार को प्रोत्साहित कर रहे हैं। उन्होंने अंजलि अरोड़ा और पूनम पांडे को चेतावनी दी कि वे किसी के साथ शारीरिक रूप से अभद्रता नहीं करें।

उन्होंने करणवीर बोहरा को इन कृत्यों का समर्थन नहीं करने की चेतावनी भी दी। कंगना ने मंदाना को आजमा फलाह या अन्य को बॉडी शेम न करने की चेतावनी भी दी। वह उन कैदियों के व्यवहार से नाखुश थी जो लगातार लड़ रहे थे और एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश कर रहे थे। कंगना ने कहा कि मैं यह नहीं देखूंगी कि आप बाहरी दुनिया में एक सेलिब्रिटी या प्रभावशाली व्यक्ति हैं।

मैं अपने लॉक अप में इस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करूंगी। मेरे पास घर में कोई पक्षपात नहीं है, न ही मैं इसका पालन करती हूं। मैं भाई-भतीजावाद के खिलाफ हूं जैसा कि आप सभी जानते हैं। जैसे ही आप लोग नियमों के खिलाफ कुछ भी करेंगे, आपको जेल से बाहर निकाल दिया जाएगा। लॉक अप ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

आईएएनएस