गोवा में टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर 'लॉकडाउन' ! मेकर्स हुए कन्फ्यूज

lockdown is announced in Goa confusion create in TV serial makers
गोवा में टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर 'लॉकडाउन' ! मेकर्स हुए कन्फ्यूज
गोवा में टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर 'लॉकडाउन' ! मेकर्स हुए कन्फ्यूज

डिजिटल डेस्क,मुंबई। देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है। कई राज्यों मे लॉकडाउन लगा दिया गया है। महाराष्ट्र में संक्रमण ज्यादा फैलने की वजह से 14 अप्रैल से ही उद्धव सरकार ने लॉकडाउन लगा दिया था, जिसकी वजह से मुंबई में होने वाली टीवी सीरियल्स की शूटिंग के लिए मेकर्स ने गोवा का रुख किया और वहां काम करना शुरु कर दिया लेकिन अब गोवा मे भी लॉकडाउन लग गया है और मेकर्स काफी कन्फ्यूज हो गए है कि, आखिर शूटिंग करना अलॉउड हैं भी या नहीं।

लॉकडाउन ने बढ़ाई मुश्किलें 

  • मुंबई में शूटिंग पर पहले ही रोक लग चुकी है।
  • गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी सूबे में लॉकडाउन लगा दिया है। ये लॉकडाउन 29 अप्रैल से लेकर 3 मई सुबह तक लगाया गया है।
  • जिसकी वजह से उम्मीद की जा रही है कि, एक बार फिर शूटिंग रुक सकती है।
  • लेकिन शूटिंग रोकने को लेकर सरकार की तरफ से कोई भी फैसला सामने नहीं आया है।
  • बता दें कि,टीवी सीरियल "गुम है किसी के प्यार में" के प्रोड्यूसर प्रदीप कुमार ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि, "जैसा कि अभी हाल ही में नॉर्थ गोवा के अधिकतक हिस्सों में पाबंदी लगाई गई है। लेकिन हमने साउथ गोवा में एक बंग्ला रेंट से लिया है और रह रहे है।
  • सीएम का आदेश लागू हो चुका है और इससे पूरी इंडस्ट्री प्रभावित होगी क्योंकि ज्यादातर टीवी शो और फिल्में यहीं शूट हो रही है।
  • आपको बता दें कि 14 अप्रैल के बाद से ही, कुमकुम भाग्य, गुम है किसी के प्यार में, आपकी नजरों ने समझा, शौर्य और अनोखी की कहानी, ये है चाहतें, कुंडली भाग्य, अपना टाइम भी आएगा, तुझसे है राब्ता और कुर्बा हुआ जैसे टीवी सीरियल्स की शूटिंग गोवा में हो रही है।

 

Created On :   29 April 2021 8:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story