comScore

काम की बात आती है, तो लॉकडाउन का एहसास नहीं होता : जैकलीन

June 11th, 2020 14:30 IST
 काम की बात आती है, तो लॉकडाउन का एहसास नहीं होता : जैकलीन

हाईलाइट

  • काम की बात आती है, तो लॉकडाउन का एहसास नहीं होता : जैकलीन

मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान भी समय का सदुपयोग करना और चीजों के प्रति सकारात्मक रवैया बनाए रखना निश्चित रूप से जानती हैं। अपने समय का सदुपयोग करते हुए दूसरों को प्रेरित करना उन्हें अच्छे से आता है!

जैकलीन से जब लॉकडाउन के दौरान व्यस्त रहने के उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो अभिनेत्री ने कहा, हां, मेरी फिल्म की रिलीज, प्रोमोशन, सलमान के साथ गाना, बादशाह के साथ गाना, मैगजीन शूट और अब शो- जब काम की बात आती है, तो मुझे महसूस ही नहीं हो रहा है कि मैं लॉकडाउन में हूं, शुक्र है कि ऐसा हो रहा है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, व्यक्तिगत रूप से मैं सकारात्मक बने रहने की कोशिश कर रही हूं और वह सब कर रही हूं जिससे मैं खुद को व्यस्त रख सकूं। मैं यथासंभव प्रोडक्टिव बने रहने की कोशिश करती हूं। घर में रहना और अपने रोजमर्रा के काम के लिए बाहर न जाना, कुल मिलाकर यह हर किसी के लिए एक कठिन समय रहा है, लेकिन मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं खुद को व्यस्त रखने में सक्षम रही हूं। हमें इस समय का जितना संभव हो सके उतना सदुपयोग करना चाहिए। साथ ही मुझे उम्मीद है कि इस कठिन समय के खत्म होते ही हम सब एक बार फिर से अपनी सामान्य जिंदगी की शुरुआत करेंगे।

जैकलीन पिछले कुछ दिनों तक अपनी हालिया रिलीज फिल्म मिसेज सीरियल किलर के प्रोमोशन में व्यस्त थीं, जिसमें वह एक अनदेखे किरदार में नजर आई हैं।

अभिनेत्री ने इस साल सुपरस्टार सलमान खान के साथ तेरे बिना के अलावा मेरे अंगने में और गेंदा फूल जैसे कुछ बेहतरीन हिट गाने भी दिए हैं। यहां तक कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए घर पर शूट किया गया होम डांसर नामक शो भी पेश किया है, जिसमें कि वह शो की मेजबान थीं।

कमेंट करें
jMcq5