लंबी दूरी का रिश्ता मेरे काम नहीं आता

Long distance relationship doesnt work for me- Shantanu Maheshwari
लंबी दूरी का रिश्ता मेरे काम नहीं आता
शांतनु माहेश्वरी लंबी दूरी का रिश्ता मेरे काम नहीं आता
हाईलाइट
  • लंबी दूरी का रिश्ता मेरे काम नहीं आता- शांतनु माहेश्वरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता-नर्तक शांतनु माहेश्वरी का नवीनतम संगीत वीडियो टूट गया एक युवा जोड़े के बीच लंबी दूरी के रिश्ते की कहानी के इर्द-गिर्द घूमता है। लंबी दूरी का रिश्ता उनके काम नहीं आता।

संगीत वीडियो युवा पटियाला बेब्स अभिनेत्री अशनूर कौर पर फिल्माया गया है। इस गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है, जिसे गौरव दासगुप्ता ने कंपोज किया है और कुंवर जुनेजा ने लिखा है।

लंबी दूरी के रिश्ते पर उनके विचार पूछे जाने पर शांतनु ने आईएएनएस से कहा- मुझे लगता है कि जब रिश्तों की बात आती है, तो यह सिर्फ बात करने के बारे में नहीं है, बल्कि अपने प्रियजनों की मौन उपस्थिति के आराम को महसूस करने के बारे में है। इसलिए वीडियो कॉल, संदेश और संचार के अन्य माध्यम संपर्क में रहने के लिए बहुत अच्छे हैं लेकिन हाथ पकड़ने और मौन चलने का वास्तविक स्पर्श इसकी जगह नहीं ले सकता।

इसलिए मेरे लिए, लंबी दूरी का रिश्ता काम नहीं करता है, खासकर अगर मैं इसे एक प्रतिबद्धता और शादी में बदलना चाहता हूं। उदाहरण के लिए, भले ही मैं अपने परिवार के बाकी सदस्यों से प्यार करता हूं, मैं अपनी मां से सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।

इसलिए जब मैं शूटिंग या अन्य काम के लिए घर से दूर रहता हूं, तो दो दिनों के बाद, मैं बस इतना चाहता हूं कि मैं दौड़ कर उनके पास जाऊं और कसकर गले लगाऊं। बेशक वीडियो कॉल में उनके साथ बात होती हैं, और कई बार हमें अपनों की कमी महसूस नहीं होती। लेकिन मेरे लिए लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप, खासकर लवर्स के लिए एक हद तक ही काम करता है।

शांतनु ने कहा, जब कैमरा लाइव लोकेशन पर रोल कर रहा था तो लोगों के सामने अभिनय करना मजेदार था। गंगूबाई की रिलीज के बाद लोगों ने मेरे चेहरे को और अधिक पहचान लिया और उत्सुकता से मेरी ओर देख रहे थे, लेकिन जिस क्षण एक रीटेक होता है। ऐसा लगता है जैसे वे मुझे जज कर रहे हैं, लेकिन कुल मिलाकर यह मजेदार था।

अशनूर ने कहा, लेकिन मेरे लिए, वीडियो शूट करना रोमांचक था क्योंकि हमने इसे लगभग एक फिल्म की तरह शूट किया और हमारे निर्देशक आदित्य विनय दत्त ने हमारे चरित्र पर बहुत विस्तार से काम किया।

सारेगामा म्यूजिक द्वारा निर्मित, टूट गया को सारेगामा के यूट्यूब चैनल और सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story