गोविंदा नाम मेरा में पंच मारना बहुत पसंद किया: भूमि पेडनेकर

Loved punching in Govinda Naam Mera: Bhumi Pednekar
गोविंदा नाम मेरा में पंच मारना बहुत पसंद किया: भूमि पेडनेकर
मनोरंजन गोविंदा नाम मेरा में पंच मारना बहुत पसंद किया: भूमि पेडनेकर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, जो आगामी स्ट्रीमिंग फिल्म गोविंदा नाम मेरा में विक्की कौशल की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, ने साझा किया कि उनके चरित्र में फिल्म में सबसे प्रफुल्लित करने वाले संवाद हैं और निर्माताओं ने महिला चरित्र को पंचलाइन देकर उद्योग के मानदंडों को बदल दिया है।

इस बारे में विस्तार से बताते हुए अभिनेत्री कहती हैं, ईमानदारी से कहूं तो मुझे फिल्म में पंच मारना बहुत पसंद है और मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मुझे शशांक (खेतान, निर्देशक) द्वारा कुछ सबसे प्रफुल्लित करने वाले पंचलाइन दिए गए हैं। जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है। गोविंदा नाम मेरा में मेरी डायलॉगबाजी (छिद्रपूर्ण संवाद) के बारे में यह है कि वे नायिका की ओर से हैं और यह हिंदी फिल्म उद्योग में एक रोमांटिक कॉमेडी के लिए ताजा है क्योंकि पारंपरिक रूप से केवल नायकों को ही इस तरह की शैली में सभी संवाद मिलते थे।

वह फिल्म के निर्माता करण जौहर और निर्देशक की सराहना करती हैं, जैसा कि वह कहती हैं, मुझे खुशी है कि मेरे निर्माता करण जौहर और मेरे निर्देशक शशांक खेतान ने आदशरें को तोड़-मरोड़ कर पेश करने और एक लड़की को कुछ सबसे धमाकेदार संवाद देने के लिए सशक्त बनाने के बारे में सोचा, जो मैंने देखे हैं। गौरी वाघमारे वास्तव में मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है, जिसे मैंने पर्दे पर निभाया है।

फिल्म, जिसमें कियारा आडवाणी और विक्की कौशल भी हैं, धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है और 16 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story