माधुरी दीक्षित ने किया "प्लैनेट मराठी" लॉन्च, कहा - सम्मानित महसूस कर रही हूं

Madhuri Dixit launches Marathi OTT platform for the first time
माधुरी दीक्षित ने किया "प्लैनेट मराठी" लॉन्च, कहा - सम्मानित महसूस कर रही हूं
Planet Marathi माधुरी दीक्षित ने किया "प्लैनेट मराठी" लॉन्च, कहा - सम्मानित महसूस कर रही हूं
हाईलाइट
  • माधुरी दीक्षित ने पहली बार मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने यहां एक कार्यक्रम में भारत का पहला और एकमात्र मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म प्लैनेट मराठी लॉन्च किया। अभिनेत्री आधिकारिक तौर पर प्लैनेट मराठी ऐप की पहली ग्राहक बनीं। ऐप पर लॉन्च किए गए प्लेनेट मराठी ओरिजिनल शो में सोपा नसता कही, हिंग पुस्तक तलवार, बाप बीप बाप, जॉबलेस और परीश शामिल हैं।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए माधुरी कहती हैं, मराठी मनोरंजन के लिए विशेष रूप से एक ऐप लॉन्च करना अक्षय (बरदापुरकर) और उनकी टीम द्वारा उठाया गया एक बड़ा कदम है। इसने हमारे उद्योग को गर्व से आगे बढ़ाया है। मराठी फीचर फिल्मों और सामग्री में बहुत अधिक संभावनाएं हैं, जिसका अनुभव अभी दुनिया को करना है। इस मंच ने फिल्म निर्माताओं के लिए अपने दर्शकों को ढूंढना और उनसे जुड़ना आसान बना दिया है। मैं दर्शकों की पेशकश प्लैनेट मराठी ओटीटी की पेशकश से चकित हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं लॉन्च में शामिल होने पर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं। इस ऐतिहासिक क्षण को देखना वाकई रोमांचक था! मैं एक मराठी मनोरंजन उत्साही हूं जो दुनिया की दूसरी तरफ से भी मराठी फिल्में और वेब सीरीज देखती है। मेरी राय में, प्लैनेट मराठी ओटीटी ठीक वही है, जिसका महाराष्ट्रीयन मूल के वैश्विक नागरिक इंतजार कर रहे थे।

इस समय प्लेनेट मराठी ओटीटी ऐप में 1,000 से अधिक घंटे से अधिक की द्विभाषी सामग्री की लाइब्रेरी है जो मराठी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी। इसमें फिल्में, वेब शो, नाटक, संगीत, कराओके आदि शामिल हैं।

प्लैनेट मराठी के संस्थापक और सीएमडी अक्षय बर्दापुरकर कहते हैं, प्लेनेट मराठी, मराठी दर्शकों के हर वर्ग के लिए आशाजनक सामग्री के साथ सार्थक मनोरंजन लाने का प्रयास करता है। इस ऐप के लॉन्च के साथ हमारी पेशकश अब दुनियाभर में हर उपयोगकर्ता तक पहुंच जाएगी। मुझे मराठी कंटेंट देखना पसंद है। हमारे प्लेनेट मराठी ओरिजिनल शो विशेष रूप से वेब सीरीज के दर्शकों के लिए तैयार किए गए हैं, जो तेज-तर्रार, अर्थपूर्ण और रोमांचकारी कंटेंट पसंद करते हैं। इस कार्यक्रम में मराठी और हिंदी फिल्म उद्योग के अन्य प्रसिद्ध हस्तियों में अमृता खानविलकर, सोनाली कुलकर्णी, प्रसाद ओक, सिद्धार्थ जाधव, संजय जाधव, तेजस्विनी पंडित और प्राजक्ता माली शामिल थे।

(आईएएनएस)

Created On :   31 Aug 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story