दैनिक भास्कर हिंदी: ‘कलंक’ में इस अवतार में नजर आएंगी माधुरी, तस्वीरें वायरल

May 30th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बकेट लिस्ट' के बाद एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हुई हैं। जिसमें माधुरी का फर्स्ट लुक सामने आया है। इन तस्वीरों में माधुरी क्रेन पर ब्लैक ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं।

 

 


ये फोटोज मुंबई में शूटिंग के दौरान की हैं। माधुरी डिजाइनर झुमके पहने हुए बिल्कुल ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। कुछ फोटो में माधुरी एक क्रेन पर फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ नजर आईं हैं। कलंक सुर्खियों में इसलिए भी है, क्योंकि करीब 21 साल बाद इस फिल्म से माधुरी और संजय दत्त की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। 

 

 

धर्मा प्रोक्शन की इस पीरियड ड्रामा फिल्म में माधुरी और संजय दत्त के अलावा वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर,सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं। माधुरी दीक्षित,आलिया भट्ट की डांस टीचर के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में माधुरी एक ट्रेंड कथक डांसर होंगी, वहीं आलिया उनकी स्टूडेंट का रोल निभाएंगी।

 

 

हाल ही में खबरें आई थीं कि माधुरी इस फिल्म में एक वेश्या का किरदार निभाएंगी। इससे पहले वो संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में भी ऐसा किरदार निभा चुकी हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि उनका ये किरदार चंद्रमुखी के किरदार से काफी अलग होगा।  वहीं संजय दत्त के रोल को लेकर खबरें हैं कि फिल्म में संजय दत्त राजा के किरदार में दिखेंगे। 

 

 

गौरतलब है कि इस फिल्म में सबसे पहले श्रीदेवी को कास्ट किया गया था, लेकिन उनके निधन के बाद माधुरी दीक्षित को इस फिल्म में कास्ट किया गया। अभिनेत्री के साथ ही करण जौहर ने फिल्म का नाम भी बदल दिया। पहले इस फिल्म का नाम शिद्दत था, बाद में कलंक कर दिया गया।

 

 

माधुरी दीक्षित की डेब्यू मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' हाल ही में रिलीज हुई है। माधुरी दो जून से कलर्स टीवी पर प्रसारित होने जा रहे शो 'डांस दीवाने' को जज करती नजर आएंगी।