मराठी फिल्म चंद्रमुखी का ट्रेलर माधुरी, प्रियंका, रितेश को आया बेहद पसंद, जमकर की तारीफ

Madhuri, Priyanka, Ritesh liked the trailer of Marathi film Chandramukhi, praised fiercely
मराठी फिल्म चंद्रमुखी का ट्रेलर माधुरी, प्रियंका, रितेश को आया बेहद पसंद, जमकर की तारीफ
म्यूजिकल ड्रामा मराठी फिल्म चंद्रमुखी का ट्रेलर माधुरी, प्रियंका, रितेश को आया बेहद पसंद, जमकर की तारीफ
हाईलाइट
  • मराठी फिल्म चंद्रमुखी का ट्रेलर माधुरी
  • प्रियंका
  • रितेश को आया बेहद पसंद
  • जमकर की तारीफ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मराठी म्यूजिकल ड्रामा चंद्रमुखी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर की तारीफ आम फैंस तो कर ही रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड सितारे भी खूब वाहवाही कर रहे है। हाल ही में माधुरी दीक्षित नेने, प्रियंका चोपड़ा जोनास, रितेश देशमुख जैसे बॉलीवुड ने प्रकाश ओक निर्देशित ट्रेलर की सराहना की है।

माधुरी ने अपने ट्विटर के जरिए फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट किया, डियर आदिनाथ कोठारे, अमृता खानविलकर आपके लिए बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं। इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी चंद्रमुखी टीम से इंस्टाग्राम के जरिए कहा, बधाई हो आदिनाथ कोठारे। 29 अप्रैल को नजदीकी थिएटर पर देखें चंद्रमुखी।

माधुरी और प्रियंका के अलावा रितेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर चंद्रमुखी का ट्रेलर शेयर किया और लिखा- चंद्रमुखीं आपका दिल जीतने के लिए आ रही है।

चंद्रमुखी 80 के दशक के युग की कहानी है। फिल्म में अमृता खानविलकर और आदिनाथ कोठारे लीड रोल में है। मूवी में संगीतकार जोड़ी अजय-अतुल द्वारा म्यूजिक दिया गया है। जो चार्टबस्टर एल्बम सैराट के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं।

प्रकाश ओक इससे पहले कच्चा लिम्बु और हिरकानी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

अक्षय बदार्पुरकर, प्लैनेट मराठी, गोल्डन रेशियो फिल्म्स और क्रिएटिव वाइब प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और फ्लाइंग ड्रैगन एंटरटेनमेंट और लाइटवाइडन एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित चंद्रमुखी 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आईएएनएस

Created On :   27 April 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story