नच बलिए के शो पर शिकरत करेंगी मधुरिमा की मां, विशाल को लगाएंगी फटकार

Madhurima Tulis Mother Will Be Seen In Nach Baliye 9 Coming Episode
नच बलिए के शो पर शिकरत करेंगी मधुरिमा की मां, विशाल को लगाएंगी फटकार
नच बलिए के शो पर शिकरत करेंगी मधुरिमा की मां, विशाल को लगाएंगी फटकार

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन रिएलिटी शो नच बलिए दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। खासकर विशाल और मधुरिमा के बीच होने वाली नोक झोंक दर्शाकों को काफी एंटरटेनिंग लग रही हैं। हालही में स्टार प्लस द्वारा नच बलिए 9 का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। प्रोमों में दिखाया गया है कि मधुरिमा की मां शो में शिरकत करने वाली हैं। 

वीडियो में मधुरिमा की मां ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं वो शो में विशाल के लिए आई हैं। मधुरिमा की मां कहती हैं, "मैं विशाल के लिए आई हूं। मैं विशाल से ये पूछने आई हूं कि विशाल आप क्यों बदल गए? आप लड़ो नोक-झोंक करो, लेकिन नोक झोंक में ये गरिमा होनी चाहिए की सामने वाले को बुरा ना लगे।"

मधुरिमा की मां आगे कहती हैं, "आप सेलेब्रिटी हो, आपके सामने भी सेलेब्रिटी बैठे हैं। अगर वो ऐसे बर्ताव करेंगे तो कोई क्या सीखेगा?  मधुरिमा की मां आगे रोते हुए कहती हैं कि विशाल बेटा औरत की इज्जत बहुत जरूरी है। इसके बाद मधुरिमा भी रोने लगती हैं, लेकिन विशाल चुपचाप खड़े रहते हैं।

गौरतलब है कि मधुरिमा और विशाल एक दूसरे के साथ अक्सर लड़ते नजर आत हैं।  मधुरिमा के लिए विशाल के गुस्से और प्यार को देखकर उन्हें शो में कबीर सिंह का टैग भी दिया गया है। फिलहाल दोनों अपने अपक​मिंग एपिसोड की रिहर्सल कर रहे हैं। 

Created On :   24 Aug 2019 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story