ट्रोल्स से बदमाशी बंद करने की भीख मांगने के बाद मैडोना ने वीडियो में नग्न बस्ट दिखाया

Madonna flaunts bare bust in video after begging trolls to stop bullying
ट्रोल्स से बदमाशी बंद करने की भीख मांगने के बाद मैडोना ने वीडियो में नग्न बस्ट दिखाया
हॉलीवुड ट्रोल्स से बदमाशी बंद करने की भीख मांगने के बाद मैडोना ने वीडियो में नग्न बस्ट दिखाया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को धमकाना बंद करने की चेतावनी देने के कुछ ही दिनों बाद 64 वर्षीय पॉप क्वीन मैडोना ने एक नए वीडियो में अपने नंगे बदन को दिखाया।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार, 21 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का उपयोग करते हुए, वोग गायिका ने कैप्शन के साथ एक बहुत ही सेक्सी वीडियो पोस्ट किया जिसमें लिखा था, मैं प्यार के मूड में हूं। क्लिप में, पॉप की रानी ने एक नग्न कोर्सेट, मैचिंग अंडरवियर, एक भूरे रंग का फर कोट, क्लासिक फिशनेट स्टॉकिंग्स और गोल्डन रंग की हील्स पहनी हुई थी।

मैडोना को बाद में अंतिम फ्रेम में एक कर्कश मुद्रा बनाने और अपने निप्पल को उजागर करने से पहले अपने स्तन को सहलाते हुए देखा गया था। उन्होंने वीडियो में माइल्स डेविस के 1958 एल्बम, एस्केंसर पोर एलचफॉड से एक ट्रैक जोड़ा।

नवंबर 2021 में वापस, पापा डोंट प्रीच की गायिका ने बिस्तर पर अश्लील अंदाज में पोज देते हुए खुद की तस्वीरों को बेखटके रीपोस्ट किया जब इंस्टाग्राम ने उन्हें बिना किसी चेतावनी के हटा दिया था और वह चकित थी कि उन्हें हटा दिया गया था क्योंकि उनके निप्पल शो में दिख रहे थे।

मैडोना का नवीनतम सेक्सी वीडियो 50 सेंट नाटक के बाद सोशल मीडिया ट्रोल्स द्वारा तंग किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story