मैडोना के डेटिंग नियम की तुलना लियोनाडरे डिकैप्रियो से की जा रही

Madonnas dating rules being compared to Leonardo DiCaprios
मैडोना के डेटिंग नियम की तुलना लियोनाडरे डिकैप्रियो से की जा रही
हॉलीवुड मैडोना के डेटिंग नियम की तुलना लियोनाडरे डिकैप्रियो से की जा रही

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायिका मैडोना के डेटिंग इतिहास की तुलना हॉलीवुड स्टार लियोनाडरे डिकैप्रियो से की गई है।

ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया यूजर्स ने मैज और लियो के डेटिंग रूल के बीच समानता पाई है, क्योंकि उन्हें पता चला है कि क्वीन ऑफ पॉप लगभग दो दशकों से कम से कम 28 साल छोटे पुरुषों को डेट कर रही है।

पेज सिक्स ने बुधवार, 14 सितंबर को रिपोर्ट किया गया कि 64 वर्षीय पॉप स्टार ने 2008 में 10 साल छोटे जूनियर रिची से तलाक के बाद से अपने से 28 साल छोटे व्यक्ति को डेट कर रही हैं।

डारनेल को डेट करने से पहले, मैडोना डांसर अहलामालिक विलियम्स से रोमांटिक रूप से जुड़ी हुई थीं, जो उनसे 36 साल छोटा हैं। 2018 में, मैज ने मॉडल केविन सैंपैयो को भी डेट किया, जो 28 साल छोटे हैं।

हिटमेकर के दोस्त ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया , मैडोना वास्तव में कम उम्र के पुरुषों को डेट करना पसंद करती है। वह अपनी बेटी से छोटे लड़के को डेट करने के विचार को पसंद करती है। यह दुनिया के लिए उसकी वांछनीयता की घोषणा करता है। कुछ लोग उसे एक पिशाच के रूप में देख सकते हैं, जो युवाओं को खिला रही है, लेकिन, उसके दिमाग में, वह हमेशा के लिए युवा है और इससे उसे मदद मिलती है इसे साबित करने के लिए, लाइक अ वर्जिन।

मैडोना के डेटिंग नियम के बारे में जानने के बाद, सोशल मीडिया उपयोगकतार्ओं ने अपने विचार रखने के लिए ट्विटर का रुख किया, कई लोगों ने उनकी तुलना डिकैप्रियो से की।

1998 से, लियोनाडरे डिकैप्रियो केवल 25 साल की उम्र की लड़कियों को डेट करतें है, एक व्यक्ति ने ट्वीट किया। एक दूसरा बोला, क्या लियो ने उससे सीखा? मेरा मतलब है, वह 25 साल से कम उम्र की महिलाओं से डेटिंग करना पसंद करतें हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story