महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा के गाने कलावती को 5 करोड़ व्यूज मिले

Mahesh Babus Sarkaru Vaari Pata song Kalavati gets 5 crore views
महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा के गाने कलावती को 5 करोड़ व्यूज मिले
बॉलीवुड महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा के गाने कलावती को 5 करोड़ व्यूज मिले

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक परशुराम की आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा के हिट नंबर गाने कलावती के वीडियो को यूट्यूब पर 5 करोड़ लोगों ने देखा है। इसमें महेश बाबू मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माताओं का दावा है कि यह टॉलीवुड में 5 करोड़ व्यूज तक पहुंचने वाला पहला सबसे तेज सिंगल है। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ यह गाना म्यूजिक एप्लीकेशंस में भी म्यूजिक चार्ट में सबसे ऊपर है।

इस आइटम नंबर में एस. थमन का संगीत है, गीत अनंत श्रीराम ने लिखा है और इसे सिड श्रीराम ने गया है। उद्योग के सूत्रों का दावा है कि सारेगामा ने एक चौंका देने वाली कीमत के लिए फिल्म के संगीत अधिकार हासिल कर लिए हैं, जिसे महेश बाबू के करियर में सबसे बड़ी उपलब्धि माना जाता है।

नवीन यरनेनी, वाई रविशंकर, राम अचंता और गोपीचंद अचंता द्वारा संयुक्त रूप से माइथरी मूवी मेकर्स, जीएमबी एंटरटेनमेंट और 14 रील्स प्लस बैनर के तहत निर्मित, फिल्म में महेश बाबू और कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। आर. मधी फिल्म के लिए फोटोग्राफी के निर्देशक हैं, जिसका संपादन मरतड के वेंकटेश ने किया है और कला निर्देशन एएस प्रकाश ने किया है। फिल्म की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है। फिल्म 12 मई को रिलीज होने वाली है।

(आईएएनएस

Created On :   27 Feb 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story