बेटी शाहीन की बुक लॉन्च पर महेश भट्ट ने खोया आपा, आलिया ने किया शांत

Mahesh Bhatt lost his temper at daughter Shaheens book launch, Alia pacified
बेटी शाहीन की बुक लॉन्च पर महेश भट्ट ने खोया आपा, आलिया ने किया शांत
बेटी शाहीन की बुक लॉन्च पर महेश भट्ट ने खोया आपा, आलिया ने किया शांत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट की बड़ी बहन शाहीन भट्ट की लिखी किताब I"ve Never Been (Un)Happier हाल ही में मुंबई में लॉन्च की गई। इस दौरान महेश भट्ट, सोनी राजदान और पूजा भट्ट भी मौजूद थे। इसी बीच मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए महेश भट्ट ने अपना आपा खो दिया और चिल्ला पड़े। क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं...

इस सवाल पर खोया आपा
दरअसल, बुक लॉन्च इवेंट में शामिल भट्ट परिवार के सभी सदस्य मीडिया से चर्चा कर रहे थे। शाहीन ने बताया कि इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी और डिप्रेशन से लड़ाई के बारे में बताया है। इसी बीच डायरेक्टर महेश भट्ट से एक पत्रकार ने समाज से जुड़ने के बारे में सवाल किया, जिसे सुनकर महेश खुद को काबू में नहीं रख सके और भावनाओं में बहकर आपा खो दिया। 

कहा, नहीं कर सकता ये उम्मीद
उन्होंने चिल्लाते हुए कहा, "मैं कैसी इस बीमार दुनिया से इनके जुड़ने की उम्मीद कर सकता हूं।" उन्होंने कहा कि मैं एक छोटी लड़की से इस बीमार दुनिया में फिट होने की उम्मीद नहीं कर सकता जहां क्रूरता लीगल है। उनका इशारा समाज की बेटियों के साथ दरिंदगी की बढ़ती घटनाओं की ओर था।

आलिया ने किया शांत
महेश काफी देर तक चिल्ला-चिल्ला कर अपनी बात कहते रहे। ऐसे में पिता का गुस्सा देखकर आलिया भट्ट काफी परेशान हो गईं। हालांकि इस दौरान आलिया ने पिता को शांत करवाने की कोशिश भी की। उन्होंने कहा कि ‘मैंने आपको चेतावनी दी थी कि यह हो सकता है।’ बाद में आलिया कहती हैं, पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक।

वीडियो हुआ वायरल
इस दौरान आलिया की मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट और पूजा भट्ट चुपचाप बैठे थे। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि महेश भट्ट ने आगे बढ़ते हुए अपनी राय रख दी। वहीं सोनी राजदान ने इस बारे में खुल कर कहा कि वह डिप्रेशन के लक्षणों के बारे में कैसे पता लगा सकते हैं। जिसमें नींद न आना एक मुख्य कारण हैं। शाहीन ने मदद मांगने को लेकर आ रही रुकावटों के बारे में भी बात की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When daddy gets angry. #maheshbhatt got emotional during #shaheenbhatt book launch #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Created On :   9 Dec 2019 8:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story