comScore

बॉलीवुड में फिर दिखेगी 27 साल पुरानी सड़क, अगले साल नवंबर में होगी रिलीज

August 01st, 2018 16:06 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रोमांटिक थ्रिलर फिल्म सड़क, एक ऐसी यादगार फिल्म ...जिसकी स्टोरी हो डायलॉग्स हों या फिर फिल्म के गाने....90 के दौर की ये एक ऐसी फिल्म थी, जिसका नशा लोगों के सिर चढ़कर बोला...और यही वजह थी कि ये फिल्म सन 1991 की साजन के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिन्दी फिल्म में शुमार हो गई !

Image result for sanjay dutt sadak


'सड़क' ने हिट करवाई संजय-पूजा की लव स्टोरी

इस फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट की केमिस्ट्री ने भी धमाल मचा दिया ! इस फिल्म में दोनों के बीच इतनी शानदार बॉन्डिंग दिखी कि हर कोई रवि और पूजा के लिए रील के साथ रियल लाइफ में भी एक होने की दुआ मांगने लगा। 

Image result for sadak 2


15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी फिल्म

अब 27 साल बाद एक बार फिर ये 'सड़क' लाइमलाइट बटोर रही है.....सुर्खियां में आने की वजह है इसके सीक्वल की अनाउंसमेंट ! जहां एक ओर इसकी कास्ट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है, तो वहीं दूसरी ओर इस फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है ! ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ये फिल्म 15 नवम्बर 2019 में रिलीज की जाएगी !

Image result for रणबीर-आलिया


लीड रोल में होंगे रणबीर-आलिया !

'विशेष फिल्म्स' के बैनर तले बनाई जा रही इस फिल्म में लीड रोल कौन प्ले करेगा, इसका खुलासा होना अभी बाकी है, लेकिन संजू की रिलीज के बाद रणबीर कपूर के ट्रांसफॉर्मेशन को देखते हुए, कयास लगाए जा रहे हैं कि सड़क 2 में आलिया के साथ रनबीर की जोड़ी नजर आएगी।

रणबीर-आलिया की 'प्रेम कहानी' का फायदा उठानाएंगे प्रोड्यूसर ! 

हालांकि अभी कास्ट‍िंग की ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुई है ! लेकिन अगर ऐसा होता है, तो ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर और आलिया की ये दूसरी फिल्म होगी, जिसमें ये दोनो साथ काम करेंगे ! तो वहीं ये कहना भी गलत नहीं होगा, कि स्क्रीन शेयर करने के साथ ही इनके अफेयर्स के किस्सों को भी हवा मिलना तय है ,तो हो सकता है अपनी फिल्म हिट करवाने के लिए प्रोड्यूसर इनके इस सो कॉल्ड प्रेम कहानी का फायदा उठाना चाहे, और इन दोनों को ही फिल्म का हिस्सा बनाए।


बता दें 1991 में आई सड़क में मुख्य किरदार संजय दत्त और पूजा भट्ट ने निभाया था, जिसमें दोनों की अदाकारी काफी सराही गई थी, तो वहीं इसी फिल्म पूजा भी रातों-रात स्टार बनी थीं ! वहीं फिल्म के विलेन के रूप में सदाशिव अमरापुरकर ने किन्नर महारानी का रोल प्ले करके खूब वाहवाही लूटी थी ! इसके साथ ही फिल्म के गाने, तुम्हें अपना बनाने की, हम तेरे बिन कहीं रह नहीं पाते, और रहने को घर नही" आज भी लोगों के एवरग्रीन हिट लिस्ट में शामिल हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या महेश भटट् की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वैसा ही असर दिखा पायेगी जैसा पहली फिल्म ने दिखाया था। 

कमेंट करें
Nt0i5