इमरजेंसी में लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी महिमा चौधरी

Mahima Chaudhary will play the role of author Pupul Jayakar in Emergency
इमरजेंसी में लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी महिमा चौधरी
बॉलीवुड इमरजेंसी में लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी महिमा चौधरी
हाईलाइट
  • इमरजेंसी में लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी महिमा चौधरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री महिमा चौधरी को सांस्कृतिक कार्यकर्ता और लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। उन्होंने खुलासा किया कि पुपुल जयकर इंदिरा गांधी के बचपन के दोस्त थे, इसलिए उनके दृश्य ऐसे हैं, जहां आपको महान नेता का गैर-राजनीतिक पक्ष देखने को मिलता है।

फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और अभिनेता अनुपम खेर, क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाते नजर आएंगे। श्रेयस तलपड़े दिवंगत राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने देश के प्रधानमंत्री के रूप में तीन बार सेवा की है।

पुपुल जयकर की भूमिका निभाने वाली महिमा ने कहा, कंगना के साथ काम करना एक अनुभव है, क्योंकि वह इतनी आसानी से कई टोपी पहनती है। वह श्रीमती इंदिरा गांधी का इतना महत्वपूर्ण राजनीतिक किरदार निभा रही हैं।

उन्होंने आगे कहा, वह खुद इसे निर्देशित कर रही हैं और प्रोड्यूस कर रही हैं। मुझे उन्हें देखकर और उनके काम करने के तरीके से बहुत ताकत मिलती है।

वे एक-दूसरे के साथ बहुत खुले और ईमानदार हैं। आप श्रीमती गांधी का एक बहुत अलग पक्ष देखते हैं। इस किरदार को निभाना बहुत दिलचस्प है और इस पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है।

उन्होंने आगे कहा, उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे उन्होंने पुपुल जयकर को अपने सबसे गहरे रहस्य बताए। यह उनके चरित्र को इमरजेंसी नामक फिल्म में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति बनाता है।

मणिकर्णिका फिल्म्स इमरजेंसी प्रस्तुत करती है, जिसे कंगना रनौत ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना रनौत ने किया है। पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Aug 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story