रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के गहने चुराने के आरोप में नौकरानी, ड्राइवर गिरफ्तार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
चेन्नई रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के गहने चुराने के आरोप में नौकरानी, ड्राइवर गिरफ्तार

डिडिटल डेस्क,चेन्नई। चेन्नई में तेनामपेट पुलिस ने सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के घरेलू सहायिका और ड्राइवर को उसके गहने चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, घरेलू सहायिका ईश्वरी और ड्राइवर वेंकटेशन की टक्कर हो गई और निदेशक के आवास पर लॉकर में रखे गहने चोरी हो गए। ऐश्वर्या ने कुछ दिनों पहले तेनमपेट पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके सोने के आभूषण और हीरे सहित आभूषण उनके फ्लैट से चोरी हो गए थे और उनके तीन नौकरों को संदिग्ध के रूप में नामजद किया था।

पूछताछ में पुलिस ने पाया कि ईश्वरी ने 100 तोला सोना, 30 ग्राम हीरे के आभूषण और 4 किलो चांदी चुराई है। ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने बुधवार को एक बयान में कहा कि दोनों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। ईश्वरी पिछले 18 सालों से ऐश्वर्या के साथ काम कर रही थी और जानती थी कि लॉकर की चाबी कहां रखी है। उसने जेवरात ले लिए थे और उसे बेचकर उन पैसों से घर खरीद लिया था। पुलिस ने कहा कि, उसने कुछ समय में आभूषणों की चोरी की थी। ईश्वरी के आवास से मकान की खरीद से जुड़े दस्तावेज बरामद किए गए हैं।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 March 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story