मलाइका ने बहन अमृता के लिए कहा, वह मेरी बेटी की तरह

Malaika asks sister Amrita, she is like my daughter
मलाइका ने बहन अमृता के लिए कहा, वह मेरी बेटी की तरह
मलाइका ने बहन अमृता के लिए कहा, वह मेरी बेटी की तरह
हाईलाइट
  • मलाइका ने बहन अमृता के लिए कहा
  • वह मेरी बेटी की तरह

मुंबई, 30 जुलाई (आईएएनएस)। डांसिंग दीवा मलाइका अरोड़ा हाल ही में अपनी बहन अमृता के साथ अपने बचपन के दिनों को लेकर उदासीन हो गई।

अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए, मलाइका ने साझा किया, माता-पिता आपको जीवन में दिशा देते हैं और आपका समर्थन करते हैं। लेकिन हमारे भाई-बहन भी हमारा समर्थन करते हैं, और यह एक ऐसी चीज है जिसे लेकर हमें खुशी और गर्व होना चाहिए।

मलाइका ने याद किया कि जब उनकी मां काम पर होती थीं, तब वह अमृता की देखभाल करती थीं।

मलाइका ने कहा, खाने से लेकर उसे स्कूल जाने के लिए तैयार करने तक, मैं उसे हर काम करने में मदद करती। मुझे आज भी याद है कि अमृता अपने शिक्षक से अनुमति लेने के बाद स्कूल में वाशरूम एक ही शर्त पर जाती थी, जब मैं वहां मौजूद होती थी। वह मेरी अपनी बेटी की तरह है।

उन्होंने आगे कहा, अब जब उसके अपने बच्चे हैं, तो वह मेरी बड़ी बहन की तरह व्यवहार करती है, वह मुझे सलाह देती है। हमारे बीच एक मजबूत बंधन है। हमने वह दिन भी देखे हैं, जब हम लड़ते थे, एक-दूसरे से बात नहीं करते थे, लेकिन वह हमेशा सबसे पहले सॉरी कहने आती थी भले ही उसकी गलती हो या न हो।

मलाइका ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग के दौरान अपनी बहन के साथ रिश्ते के बारे में कहा।

Created On :   30 July 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story