मलाइका ने महामारी के बीच फिर से शुरू की शूटिंग, साझा किए अनुभव

Malaika resumes shooting amid epidemic, shared experiences
मलाइका ने महामारी के बीच फिर से शुरू की शूटिंग, साझा किए अनुभव
मलाइका ने महामारी के बीच फिर से शुरू की शूटिंग, साझा किए अनुभव
हाईलाइट
  • मलाइका ने महामारी के बीच फिर से शुरू की शूटिंग
  • साझा किए अनुभव

मुंबई, 27 जुलाई (आईएएनएस)। नृत्य दिवा मलाइका अरोड़ा ने कोविड-19 महामारी के बीच हाल ही में फिर से शूटिंग शुरू की है। उन्होंने चार महीने के लॉकडाउन के बाद फिर से काम शुरू करने का अनुभव भी सोशल मीडिया पर साझा किया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, लगभग चार महीनों के बाद काम फिर से शुरू करने के लिए घर से बाहर जाना .. बहुत सारी मिश्रित भावनाएं थीं .. उत्साह, घबराहट, खुशी, डर। निश्चित रूप से चीजें पहले जैसी नहीं हैं, लेकिन शो चलते रहना चाहिए। ऐसा महसूस हुआ जैसे एक लंबी छुट्टी के बाद स्कूल में मेरा पहला दिन है और मैं अपने सभी दोस्तों से मिलने के लिए बहुत उत्साहित थी।

मलाइका ने एक डांस आधारित रियलिटी शो के एपिसोड के लिए शूटिंग की। बाद में उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें दिखाया गया था कि जब वह सेट पर शूटिंग के लिए पहुंचीं तब कर्मचारियों द्वारा सुरक्षा संबंधी उपाय कैसे किए गए।

मलाइका ने आगे लिखा, हम सभी अपने जीवन और अपने काम को फिर से शुरू कर रहे हैं, ऐसे में अतिरिक्त सावधानी, अतिरिक्त प्रयासों और एक प्रार्थना से सबकुछ ठीक हो जाता है। टीम हम सभी को सहज बनाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

Created On :   27 July 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story