तमिल फिल्म: सूर्या के जन्मदिन पर उन्हें ममूटी, चिरंजीवी, मोहनलाल, अक्षय ने किया विश

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता ममूटी, चिरंजीवी, मोहनलाल और अक्षय कुमार सहित देश भर के कई सितारों ने अभिनेता सूर्या को जन्मदिन की बधाई दी और अजय देवगन के साथ साझा किए गए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के लिए भी उन्हें बधाई दी। अभिनेता ममूटी ने ट्विटर पर कहा, राष्ट्रीय पुरस्कार। जन्मदिन का एक सुंदर उपहार। जन्मदिन मुबारक हो प्रिय सूर्या।

मलयालम फिल्म उद्योग के दूसरे सुपरस्टार मोहनलाल ने भी सूर्या को शुभकामनाएं दीं, जिनके सूरराई पोटरू ने शुक्रवार को 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में पांच राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। मोहनलाल ने ट्वीट किया, कुछ जन्मदिन उपहार अनमोल संयोग हैं। जन्मदिन मुबारक हो और एक बार फिर बधाई, प्रिय सूर्या। तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी ने ट्वीट किया, मेरे सबसे प्यारे सूर्या को राष्ट्रीय सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार पर हार्दिक बधाई। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

अक्षय कुमार, जो सूरराई पोटरु के हिंदी रीमेक में सूर्या की भूमिका को दोहरा रहे हैं, ने कहा, सूर्यारई पोटरु को राष्ट्रीय पुरस्कारों में शीर्ष सम्मान जीतने के लिए मेरे भाई सूर्या, अपर्णा बालामुरली और मेरी निर्देशक सुधा कोंगारा को हार्दिक बधाई। सूरराई पोटरु में मुख्य भूमिका निभाने वाली अपर्णा बालमुरली ने भी इस अवसर पर सूर्या को शुभकामनाएं दीं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.