मणिरत्नम ने बहुचर्चित फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग सिर्फ 120 दिनों में पूरी की

Mani Ratnam completed the shooting of the much talked about film Ponniyin Selvan in just 120 days
मणिरत्नम ने बहुचर्चित फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग सिर्फ 120 दिनों में पूरी की
टॉलीवुड मणिरत्नम ने बहुचर्चित फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग सिर्फ 120 दिनों में पूरी की
हाईलाइट
  • मणिरत्नम ने बहुचर्चित फिल्म पोन्नियिन सेलवन की शूटिंग सिर्फ 120 दिनों में पूरी की

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित महान कृति पोन्नियिन सेलवन में वंथिया देवन की मुख्य भूमिका निभाने वाले तमिल अभिनेता कार्थी का कहना है कि निर्देशक ने फिल्म के दोनों हिस्सों की शूटिंग महज 120 दिनों में पूरी कर ली है।

इस फिल्म को लेकर मणिरत्नम ने कई सारे अनुभव साझा किए हैं कि कैसे इस पर काम हुआ और कैसे शूटिंग पूरी की।

फिल्म के पहले एकल पोन्नी नाधी के लॉन्च पर बोलते हुए, कार्थी ने कहा कि यह गीत एक नदी के बारे में है।

आगे एक्टर ने अपना बात रखते हुए कहा, जब बहुत से लोग कह रहे थे कि हम पोन्नियिन सेलवन के पैमाने पर एक फिल्म नहीं बना सकते हैं, तो हमने शुरुआत की। फिर कोविड आ गया, जब हम हैरान थे, जैसे एक नदी समुद्र में अपना रास्ता खोजना कैसे जानती है, हम जानते थे मणि सर इस फिल्म को उसके अंत तक ले जाना जानते थे।

हम सब जाकर मणि सर के साथ खड़े हुए और काम किया। महज 120 दिनों में उन्होंने पोन्नियिन सेलवन 1 और पोन्नियिन सेलवन 2 दोनों को पूरा किया। 120 दिनों में दो फिल्में बनाना आसान नहीं है।

हम अपना मेकअप 2-2.30 बजे करेंगे। 30 लोग हमारे लिए मेकअप लगाने के लिए तैयार होंगे। कोई सोएगा नहीं। सुबह 6.30 बजे, हम पहला शॉट लेंगे।

इस फिल्म पर काम करना एक सपने जैसा था। इस तरह की एक और फिल्म बनाने के लिए, एक निर्देशक को पैदा होना होगा। केवल मणि सर ही ऐसा कर सकते हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Aug 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story