लव नोज नो एज को लेकर मनिनी डे ने रखी अपनी बात

Manini Dey spoke about Love Knows No Age
लव नोज नो एज को लेकर मनिनी डे ने रखी अपनी बात
लघु फिल्म लव नोज नो एज को लेकर मनिनी डे ने रखी अपनी बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वर्तमान में लघु फिल्म लव नोज नो एज में नजर आ रही मनिनी डे का कहना है कि किसी भी रिश्ते में उम्र का फासला नहीं बल्कि आपसी सम्मान और विश्वास मायने रखता है। अभिनेत्री ने कहा, जैसा कि कहा जाता है कि पुरुष महिलाओं की तुलना में बाद में परिपक्व होते हैं। मुझे लगता है कि हमें पुरुषों को उनकी उम्र के अनुसार परिपक्व होने के लिए सही तरीके से पालने की जरूरत है क्योंकि रिश्ते परिपक्व होने, खुद को परिपक्व रूप से संभालने के बारे में हैं। महिलाएं वे केवल पुरुषों का पालन-पोषण करने के लिए नहीं हैं, वे व्यक्ति हैं और अपने सामान और विशिष्ट व्यक्तित्व के साथ आते हैं।

रिश्तों में उम्र के अंतर पर अपने व्यक्तिगत ²ष्टिकोण के बारे में बात करते हुए, वह साझा करती है, मेरे पास एक बहुत ही सरल फंडा है। मैं पूरी बात में विश्वास नहीं करती कि आप मुझे पूरा करते हैं या मैं आपको पूरा करता हूं। मैं अधूरा पैदा नहीं हुआ था और डॉन मुझे पूरा करने के लिए किसी की जरूरत नहीं है। अभिनेत्री ने सामग्री निर्माता शिवंकर अरोड़ा और शिप्रा अरोड़ा के साथ एक विशेष बंधन साझा किया। उसने कुछ परियोजनाओं पर उनके साथ काम किया है और उनका नवीनतम सहयोग लघु फिल्म लव नोज नो एज है।

उन्होंने आगे कहा, शिप्रा और शिवंकर के साथ मेरा जुड़ाव 2019 में शुरू हुआ। अंकित शाह के लिए धन्यवाद जिन्होंने मेरे नाम की सिफारिश एक श्रृंखला के लिए की थी। यह एक मोटे लड़के को डेट करने के बारे में थी। अंकित ने उन्हें मुझसे संपर्क करने के लिए कहा और इस तरह हम जुड़ गए। उनके साथ कुछ लघु फिल्में कर चुकीं मनिनी बताती हैं कि इस परियोजना के लिए हां कहने से पहले उन्हें संदेह हुआ था।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 July 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story