दैनिक भास्कर हिंदी: शिरीष कुंदर की वेबसीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' में मनोज वाजपेयी और मोहित रैना

July 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के संजीदा एक्टर मनोज वाजपेयी और मोहित रैना जल्द ही वेब सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' में आने के लिए तैयार है। मोहित पहली बार मनोज वाजपेयी के साथ पर्दे पर साथ दिखाई देंगे। वहीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज भी इस सीरीज से डिजिटल डेब्यू कर सकती हैं। 

यह सीरीज एक ऐसी पत्नी के बारे में है, जिसके पति को सीरियल मर्डर में फंसाया जाता है। इसी वजह से वह जेल में कैद है। अब उस शख्स की बीवी को एक सीरियल किलर की ही तरह एक मर्डर पर परफॉर्म करने की जरूरत है, ताकि वह इस बात को साबित कर सके कि उसका पति बेकसूर है। बता दें फराह खान के प​ति शिरीष कुंदर इस सीरीज को ​डायरेक्ट करने वाले हैं। वहीं फराह खान इस सीरीज को प्रोड्यूस करेंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rampwalk for Samanth Chauhan last year in Delhi.

A post shared by Manoj Bajpayee (@manojbajpayee) on

'मिसेज सीरियल किलर' को लेकर एक्टर मनोज वाजपेयी ने कहा कि "हमारी शॉर्ट फिल्म 'कृति' को दो साल हो गए हैं, डिजिटल की दुनिया में इसने खासी चर्चा बटोरी थी। एक निर्देशक के रूप में सेट पर शिरीष कुंदर के साथ मैंने हर पल का आनंद लिया।" वहीं मोहित भी एक तरफ का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

रविवार लाफ़्टर

A post shared by Mohit Raina (@merainna) on

इस सीरीज को लेकर मोहित रैना ने कहा कि "मिसेज सीरियल किलर' की जिंदगी में एक संघर्षपूर्ण किरदार को लाने का मेरा अनुभव बेहतरीन था।" उन्होंने बताया कि "यह नेटफ्लिक्स के साथ मेरी पहली फिल्म है और एक बार में दुनिभा भर के 14.9 करोड़ दर्शकों तक पहुंचने का विचार वास्तव में आनंददायक है।"