अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित कोर्ट रूम ड्रामा में अभिनय करेंगे मनोज बाजपेयी

Manoj Bajpayee to star in courtroom drama directed by Apoorva Singh Karki
अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित कोर्ट रूम ड्रामा में अभिनय करेंगे मनोज बाजपेयी
बॉलीवुड अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित कोर्ट रूम ड्रामा में अभिनय करेंगे मनोज बाजपेयी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी अब जल्द ही एक कोर्ट रूम ड्रामा में दिखाई देंगे। इसको लेकर मनोज ने कहा, अपूर्व कार्की द्वारा बनाए गए कोर्ट रूम ड्रामा दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा और हम शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं। मुझे यकीन है कि यह वो फिल्म होगी जिसे कुछ लोग वास्तव में लंबे समय तक याद रखेंगे।

यह कठिन कहानी हिंदी फिल्मों में निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की की है, जिन्होंने लोकप्रिय ओटीटी शो जैसे एस्पिरेंट्स, सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड, फ्लेम्स आदि का निर्देशन किया है।

फिल्म सुपरण एस वर्मा और मनोज को उनकी पुरस्कार विजेता श्रृंखला द फैमिली मैन के बाद एक साथ वापस लाती है। फिल्म में एक उत्कृष्ट कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है जो फिल्म में गहराई लाती है। इस फिल्म की शूटिंग रविवार से शुरु हो रही है और फिल्म निर्माताओं के अनुसार 2023 में रिलीज होगी।

अपने शो के लिए प्रशंसा जीतने के बाद, इस फिल्म को हिंदी सिनेमा में अपनी डेब्यू के रूप में चुनते हुए, निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, इस फिल्म में वह सब कुछ है जिसने मुझे अपनी ओर आकर्षित किया - एक अच्छी कहानी, ठोस कलाकार, मजबूत निर्माता, स्क्रिप्ट। फिल्म का नेतृत्व करने के लिए मनोज सर जैसे शांत और मुखर अभिनेता हैं हम उन्हें फिल्म में लेकर खुश हैं। यह निश्चित रूप से मेरे लिए एक बड़ा अवसर है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्माता विनोद भानुशाली ने कहा, मनोज बाजपेयी जब भी स्क्रीन पर आते हैं, वह कहानी में आपके विश्वास को लाते हैं हर छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान देते हैं।

सुपरन एस. वर्मा ने कहा, यह कोर्ट रूम ड्रामा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा। मनोज बाजपेयी के साथ काम करना सबसे बड़ा अनुभव रहा है, इस भूमिका के लिए वह जिस गहराई और जुनून को लेकर आए हैं, वह आपको मंत्रमुग्ध कर देगा।

जी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपरन एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है।

फिल्म का समर्थन करने के बारे में बात करते हुए, जी स्टूडियोज के सीबीओ, शारिक पटेल ने कहा, फिल्म एक आकर्षक कोर्ट रूम ड्रामा है और इसमें मनोज बाजपेयी को पहले कभी नहीं देखे गए चरित्र में दिखाया जाएगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Oct 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story