पुष्पा : द रूल में काम करने के लिए मनोज बाजपेयी से किया गया संपर्क

Manoj Bajpayee was approached to work in Pushpa: The Rule
पुष्पा : द रूल में काम करने के लिए मनोज बाजपेयी से किया गया संपर्क
मनोज बाजपेयी को मिला ऑफर पुष्पा : द रूल में काम करने के लिए मनोज बाजपेयी से किया गया संपर्क

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी ने हाल ही में अखिल अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा की प्रशंसा करते हुए इसे बेदाग बताया था।

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनोज वाजपेयी को अब फिल्म के दूसरे भाग में एक भूमिका के लिए संपर्क किया गया है।

सुकुमार द्वारा लिखित- निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित इस फिल्म ने अपने नाममात्र के चरित्र पुष्पराज के चंदन तस्कर बनने और उनके व्यक्तिगत आघात की कहानी बताई।

तेलुगु एक्शन ड्रामा ने तेलुगु सिनेमा में प्रसिद्ध मलयालम और तमिल अभिनेता, फहद फासिल की शुरूआत की। उन्होंने एक भ्रष्ट पुलिस वाले का किरदार निभाया, जो फिल्म के दूसरे भाग पुष्पा: द रूल में अल्लू के मुख्य किरदार के साथ हॉर्न बजाएगा। फहद ने हाल ही में बीन्स बिखेर दी जब उन्होंने द क्यू को बताया कि फिल्म में संभावित तीसरा भाग देखने को मिल सकता है क्योंकि निर्माताओं के पास पर्याप्त सामग्री है।

फहद ने द क्यू को बताया था कि निर्देशक सुकुमार ने शुरू में एक ओटीटी श्रृंखला के रूप में फिल्म की योजना बनाई थी, जिसमें पहले और दूसरे भाग दोनों को एक परियोजना के रूप में सुनाया गया था। लेकिन अब जब इसे एक फिल्म में बदल दिया गया है, तो निर्माता वास्तव में तीसरे भाग की संभावना तलाश सकते हैं।

पुष्पा और मनोज बाजपेयी के निमार्ताओं से मनोज की कास्टिंग के संबंध में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

मनोज बाजपेयी की बात करें तो गैंग्स ऑफ वासेपुर, सत्या, अलीगढ़ जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 July 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story