हिट रहा द फैमिली मैन का पहला सीजन, दूसरा और तीसरा सीजन भी जल्द आएगा!

Manoj Bajpayee Web Series The Family Man 2nd Season May Be Released Soon
हिट रहा द फैमिली मैन का पहला सीजन, दूसरा और तीसरा सीजन भी जल्द आएगा!
हिट रहा द फैमिली मैन का पहला सीजन, दूसरा और तीसरा सीजन भी जल्द आएगा!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। उनका डिजिटल डेब्यू काफी धमाकेदार रहा। लोग उनके अभिनय को काफी पसंद कर रहे हैं। अमेजन प्राइम की इस ओरिजिनल वेब सीरीज के सभी दस ऐपिसोड 19 सितंबर को जारी कर दिए गए हैं। इसके पहले सीजन की टीआरपी को देखते हुए जल्द ही इसका दूसरा सीजन रिलीज किया जा सकता है। 

डीटूआर फिल्‍म्‍स के संस्‍थापक और ओनर राज और डीके ने इस सीरीज को बनाया है। रिपोर्ट के अनुसार राज डीके ने कहा कि उनके पास इस सीरीज के दूसरे और तीसरे सीजन का आईडिया है। मेकर्स की ओर से आए इस बयान से समझा जा सकता है कि दर्शकों को द फैमिली मैन के दूसरे और तीसरे सीजन को देखने का भी मौका मिलेगा।

बता दें इस सीरीज में दिखाया गया है कि मनोज वाजपेयी एक सरकारी एजेंट और मिडिल क्‍लास आदमी श्रीकांत का किरदार निभा रहे हैं। श्रीकांत जो अपने काम और परिवार के बीच बैलेंस बनाने की जद्दोजहद में लगा हुआ है। इस सीरीज़ की कहानी एक स्पेशल ऑपेरशन पर है, जो पाकिस्तान में किया जाता है। बताया जा रहा है कि इस सरीज के दूसरे और तीसरे सीजन में मेकर्स किसी नए ऑपरेशन को केंद्र में रखकर कहानी ला सकते हैं। उम्मीद है पहले सीजन की तरह ही दर्शक इसके अन्य सीजन को पसंद करेंगे। 

Created On :   21 Sep 2019 8:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story