ये झुकी झुकी सी नजर से टीवी पर वापसी करेंगी मानसी जोशी रॉय

Mansi Joshi Roy will make a comeback on TV with this tilted look
ये झुकी झुकी सी नजर से टीवी पर वापसी करेंगी मानसी जोशी रॉय
आगामी शो ये झुकी झुकी सी नजर से टीवी पर वापसी करेंगी मानसी जोशी रॉय
हाईलाइट
  • ये झुकी झुकी सी नजर से टीवी पर वापसी करेंगी मानसी जोशी रॉय

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री मानसी जोशी रॉय जल्द ही आगामी शो ये झुकी झुकी सी नजर के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रही है। वह शो में नायक की मां सुधा की भूमिका निभाएंगी। वह कहती हैं कि मनोरंजन उद्योग में 5 साल के अंतराल के बाद, मैं इस नए शो के साथ फिर से वापस आ रही हूं। मैंने ये झुकी झुकी सी नजर को चुना क्योंकि यह निश्चित रूप से अद्वितीय और विशेष है।

मानसी ने हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग किया है और कुसुम, साया, घरवाली ऊपरवाली और कई अन्य शो में काम किया है। अभिनेत्री ने बताया कि कैसे शो में उनकी भूमिका पहले की भूमिका से अलग है। उन्होंने कहा कि मैं टेबल पर एक नयापन लाना और उसके अनुसार अपनी परियोजनाओं को चुनना पसंद करती हूं क्योंकि मैं गुणवत्ता में विश्वास करती हूं और साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत प्रयास करती हूं कि प्रत्येक नया प्रोजेक्ट मेरे पहले के शो और पात्रों से बहुत अलग हो।

मानसी ने अपने चरित्र पर प्रकाश डालते हुए कहा कि इस शो में, मेरा किरदार सुधा मुझसे बहुत अलग है और एक अभिनेत्री के रूप में यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। इसलिए, दर्शकों के बीच एक नई छवि स्थापित करने का मेरे पास नया मौका है। उम्मीद है दर्शक और प्रशंसक मुझ पर प्यार बरसाना जारी रखेंगे, क्योंकि मैं एक नया प्रोजेक्ट कर रहा हूं। ये झुकी झुकी सी नजर 7 मार्च से स्टार प्लस पर शाम 6:30 बजे से शुरू होगा।

आईएएनएस

Created On :   2 March 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story