दैनिक भास्कर हिंदी: मानवी गागरू ने की अपनी बॉडी के साथ और सहज होने पर बात

November 7th, 2020

हाईलाइट

  • मानवी गागरू ने की अपनी बॉडी के साथ और सहज होने पर बात

मुंबई, 7 नवंबर (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार नामांकित शो फोर मोर शॉट्स प्लीज के मुख्य किरदारों में से एक निभा चुकी अभिनेत्री मानवी गागरू का कहना है कि वक्त साथ उन्होंने अपनी बॉडी में खुद को और भी सहज महसूस किया है और इससे अपने लिए फैशनेबल बने रहने में उन्हें खूब मदद मिली है।

बॉडी पॉजिटिविटी पर बात करते हुए मानवी ने बताया, फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से पहले तक मैंने कभी भी यह महसूस नहीं किया है कि मैं मोटी हूं या अधिक आकर्षक नहीं हूं। अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई लोगों ने मुझे बताया कि मैं मुख्य अभिनेत्री का किरदार निभाने जितनी पतली नहीं हूं और न ही इतनी हेल्दी हूं कि किसी मोटी लड़की का किरदार निभा सकूं। मैं बीच में हूं, तो मुझे या तो वजन घटाना चाहिए या बढ़ाना चाहिए। मेरा रवैया कुछ ऐसा था कि मैं जो हूं यही हूं, आम लड़कियां ऐसी ही होती हैं। हमेशा वजन को लेकर इतना सजग रहना ही क्यों हैं? कलाकारों को हमेशा उनके लुक के आधार पर परिभाषित नहीं किया जाना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, फोर मोर शॉट्स प्लीज के बाद मैं सिर्फ शॉर्ट्स ही पहनने लगी थी क्योंकि पहले मैं इस बात को लेकर बेहद सजग रहा करती थी कि मेरे पैर बाकी लड़कियों की तुलना में अधिक बड़े हैं। यह बदलाव मेरे अंदर अपने आप ही आता चला गया। व्यक्तिगत तौर पर, मैं अब अपनी बॉडी के साथ बेहद सहज हो गई हूं। हालांकि असहज मैं पहले भी कभी नहीं थी, हां कुछ चीजें की हैं जैसे कि पहले मैं शॉर्ट्स नहीं पहनती थी।

एएसएन/जेएनएस