मराठी अभिनेत्री, शिवसेना की दीपाली सैयद ने पूर्व सहयोगी पर धमकी, मानहानि का आरोप लगाया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
महाराष्ट्र मराठी अभिनेत्री, शिवसेना की दीपाली सैयद ने पूर्व सहयोगी पर धमकी, मानहानि का आरोप लगाया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सत्तारूढ़ सहयोगी शिवसेना की सदस्य मराठी अभिनेत्री दीपाली सैयद ने अपने पूर्व सहयोगी के खिलाफ मौत की धमकियों और माफिया लिंक का आरोप लगाते हुए बदनाम करने की शिकायत की है, उद्योग के सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

नवंबर 2022 में सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी में शामिल होने वाली सैयद ने अपने पूर्व पीए बाबूराव शिंदे द्वारा अहमदनगर में उनके खिलाफ कई आरोप लगाए जाने के कुछ दिनों बाद मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

आरोपों में सैयद ने पाकिस्तानी नागरिकता ले ली थी, लंदन और दुबई में संपत्तियां खरीदी थीं और पाकिस्तान में माफिया डॉन्स के साथ उसके संबंध थे। ओशिवारा पुलिस ने शिंदे पर आईपीसी के विभिन्न आरोपों के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच जारी है।

सईद ने कहा कि शिंदे ने आरोप लगाया कि उसका असली नाम सोफिया सैयद था और उसने पाकिस्तानी नागरिकता ले ली थी, वहां एक बैंक खाता संचालित किया था, लेकिन भारत में रहने के लिए फर्जी पासपोर्ट हासिल किया था और उसे खत्म करने की धमकी दी थी।

उसने शिंदे पर धर्मार्थ ट्रस्ट के माध्यम से धोखाधड़ी के आरोपों को उछालने का भी आरोप लगाया, जिसने जोड़ों के लिए सामूहिक विवाह आयोजित किए, और इकबाल इब्राहिम कास्कर (भगोड़े दाऊद इब्राहिम कास्कर के जेल में बंद भाई) के साथ उसकी तस्वीरों को मॉर्फ किया। सईद ने कहा कि उन्होंने शिंदे को यह जानने के बाद बर्खास्त कर दिया कि उन्होंने मराठी फिल्म के लिए महत्वाकांक्षी महिला अभिनेता का अनधिकृत ऑडिशन लिया था।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 April 2023 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story