मटिल्डा द म्यूजिकल 66वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत के लिए तैयार

Matilda the Musical prepares to open the 66th BFI London Film Festival
मटिल्डा द म्यूजिकल 66वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत के लिए तैयार
हॉलीवुड मटिल्डा द म्यूजिकल 66वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत के लिए तैयार
हाईलाइट
  • मटिल्डा द म्यूजिकल 66वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। रोनाल्ड डाहल के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित मटिल्डा द म्यूजिकल 66वें बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल की शुरूआत करने के लिए तैयार है, जो इस साल 5 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक आयोजित होने वाला है। वैराइटी की रिपोर्ट ।

नेटफ्लिक्स अनुकूलन में एम्मा थॉम्पसन, लशाना लिंच, स्टीफन ग्राहम, एंड्रिया राइजबोरो और सिंधु वी हैं और अलीशा वीर को मटिल्डा के रूप में पेश करते हैं।

वैराइटी के अनुसार, पटकथा लेखक डेनिस केली ने टोनी और ओलिवियर पुरस्कार विजेता रॉयल शेक्सपियर कंपनी थिएटर प्रोडक्शन को बड़े पर्दे के लिए अनुकूलित किया, जिसमें मूल संगीत और गीत टिम मिनचिन के थे।

टोनी पुरस्कार विजेता निर्देशक मैथ्यू वार्चस द्वारा निर्देशित, जिन्होंने लंदन के वेस्ट एंड और ब्रॉडवे दोनों के लिए स्टेज शो का विकास और निर्देशन भी किया, फिल्म का निर्माण टिम बेवन और एरिक फेलनर द्वारा वकिर्ंग टाइटल और जॉन फिन और द रोआल्ड डाहल स्टोरी कंपनी के ल्यूक केली द्वारा किया गया है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, वार्चस ने वैराइटी द्वारा एक्सेस किए गए एक बयान में कहा, गायन, नृत्य, हरे बाल और चॉकलेट केक के साथ इस जबरदस्त फिल्म समारोह की शुरूआत करते हुए कितनी खुशी हो रही है। इस आनंदमय और सशक्तिकरण को साझा करना एक वास्तविक सम्मान है। इस तरह के प्रतिष्ठित आयोजन में एक छोटी बच्ची के साहस और करुणा की कहानी।

मटिल्डा द म्यूजिकल मटिल्डा वर्मवुड की कहानी बताती है - बड़ी जिज्ञासा वाली एक छोटी लड़की जिसके माता-पिता खुद को कचरा टीवी और डोडी मनी-मेकिंग योजनाओं से संतुष्ट करते हैं। अपनी प्रेरणादायी शिक्षिका मिस हनी से मिलने पर, मटिल्डा को प्रोत्साहन मिलता है और वह अपनी काल्पनिक कहानियों को समेटने लगती है। क्रंचेम हॉल में भाग लेने के लिए उत्साहित, मटिल्डा को यह देखकर आश्चर्य होता है कि स्कूल एक अशुभ और दमनकारी जगह है जिसका नेतृत्व खलनायक मिस ट्रंचबुल कर रहा है।

बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल के निदेशक ट्रिसिया टटल ने वैराइटी को दिए गए एक बयान में कहा, इतने सारे लोगों की तरह जो इसे देखने के लिए भाग्यशाली रहे हैं, मैं इस मूल मंच संगीत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, टिम मिनचिन के संक्रामक शानदार गीतों के साथ बच्चों के साहित्य के एक क्लासिक में नई गहराई लाना। पटकथा लेखक डेनिस केली के साथ, मैथ्यू वार्चस ने पूरी तरह से उत्साह और उत्साह के साथ स्क्रीन के लिए अपने स्वयं के उत्पादन को चतुराई से अनुकूलित किया है। और क्या शानदार कलाकार थे: अलीशा वीर मटिल्डा के रूप में एक रहस्योद्घाटन है, एम्मा थॉम्पसन एक द्रुतशीतन है गंदा ट्रंचबुल और लशाना लिंच की मिस हनी आपका दिल पिघला देगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jun 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story