मैथ्यू मैक्कनौगी के पिता का निधन शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हुआ था

Matthew McConaugheys father died while having a physical relationship
मैथ्यू मैक्कनौगी के पिता का निधन शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हुआ था
मैथ्यू मैक्कनौगी के पिता का निधन शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हुआ था
हाईलाइट
  • मैथ्यू मैक्कनौगी के पिता का निधन शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हुआ था

लॉस एंजेलिस, 18 अक्टूबर (आईएएनएस)। हॉलीवुड स्टार मैथ्यू मैक्कनौगी का कहना है कि उनके पिता का उस समय दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, जब वे उनकी मां के साथ शारीरिक संबंध बना रहे थे।

पेजसिक्स डॉट कॉम के मुताबिक, ऑस्कर-विजेता मैथ्यू का नया संस्मरण ग्रीनलाइट्स रिलीज होने वाला है, जिसमें उन्होंने अपने पारिवारिक इतिहास के बारे में बताया है। पीपुल कवर स्टोरी में छपे एक अंश में उन्होंने खुलासा किया कि उनके पिता जेम्स डोनाल्ड की मृत्यु उनकी मां के साथ शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हुई थी।

उन्होंने कहा, मुझे मेरी मां का फोन आया। उन्होंने कहा तुम्हारे पिता की मृत्यु हो गई है। मेरे घुटने कांप गए। मुझे भरोसा ही नहीं हुआ। उन्हें कोई भी नहीं मार सकता था सिवाय मेरी मां के। वह कहते थे, मैं तुम्हारी मां को प्यार करते हुए इस दुनिया से जाऊंगा और फिर ऐसा ही हुआ।

जेम्स का 1992 में निधन हो गया था। उनके और उनकी पत्नी के बीच कई बार रिश्ते बने-बिगड़े। उन्होंने तीन बार अलग-अलग समय पर शादी की और तीसरी शादी के बाद मैथ्यू का जन्म हुआ था।

मैन्यू ने आगे कहा, वे कई बार हिंसक हो जाते थे। जैसा मैंने किताब में कहा है, वह वैसे ही थे। उनका दो बार तलाक हुआ और तीन बार शादी हुई।

एसडीजे-एसकेपी

Created On :   19 Oct 2020 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story