हॉलीवुड : माया रूडोल्फ ने खुलासा किया कि दर्शकों को डिसेनचांटेड क्यों पसंद आएगा

November 15th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। म्यूजिकल फैंटेसी फिल्म डिसंचेंटेड में खलनायक मालवीना की भूमिका निभाने वाली हॉलीवुड अभिनेत्री-कॉमेडियन माया रूडोल्फ का मानना है कि घरेलू जीवन के बारे में फिल्म की ईमानदारी दर्शकों को पसंद आएगी।

उसी पर विस्तार से, उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि लोग घरेलू जीवन के बारे में ईमानदारी के लिए डिसचैन्टेड को पसंद करेंगे। गिजेल (एमी एडम्स द्वारा अभिनीत) अपने परिवार के लिए एक परी कथा जीवन बनाने के अपने प्रयासों में नेक इरादे से है, लेकिन जीवन नहीं हो सकता हमेशा एक परीकथा बनो। इस सब के माध्यम से, उन सभी छोटे-छोटे पलों के बारे में सोचना महत्वपूर्ण है, जिन्हें हम अपने लिए खास लोगों के साथ लेते हैं।

एमी एडम्स, जो गिजेल फिलिप की भूमिका निभा रही हैं, महसूस करती हैं कि परिवर्तन एक प्राकृतिक प्रक्रिया है और विडंबना यह है कि यह एकमात्र स्थिर है।

फिल्म पर अपने विचार साझा करते हुए, एमी एडम्स ने कहा, यह समझने के बारे में है कि परिवर्तन जीवन का एक स्वाभाविक हिस्सा है। और जितना अधिक हम बदलाव से लड़ते हैं और हम जो थे, उसमें लौटने की कोशिश करते हैं, हम जहां अभी हैं, उससे कम खुश होंगे।

2007 की फिल्म एंचांटेड का सीक्वल डिसेंचेंटेड परियों की कहानियों की दुनिया की अंडालसिया की प्यारी युवती की कहानी को वापस लाता है, जिसने आखिरकार न्यूयॉर्क शहर के राज्य में अपने राजकुमार को आकर्षक पाया।

एडम शैंकमैन द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किए गए, संगीत में एमी एडम्स की कलाकारों की टुकड़ी है, जो गिजेल के रूप में अपनी भूमिका को दोहराती है; गिजेल के पति, रॉबर्ट फिलिप के रूप में पैट्रिक डेम्पसे; मालवीना के रूप में माया रूडोल्फ; रोसेलीन के रूप में यवेटे निकोल ब्राउन; जयमा मेयस रूबी के रूप में; रॉबर्ट फिलिप की बेटी मॉर्गन के रूप में गैब्रिएला बाल्डाचिनो; नैन्सी ट्रेमाईन के रूप में इदिना मेंजेल के साथ; और जेम्स मार्सडेन प्रिंस एडवर्ड के रूप में।

फिल्म 18 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.