मेरा चुप फिल्म का रोल अब तक का सबसे एक्सपेरिमेंटल रोल हैं: दुलकर सलमान

Mera Chup film role is most experimental till date: Dulquer Salmaan
मेरा चुप फिल्म का रोल अब तक का सबसे एक्सपेरिमेंटल रोल हैं: दुलकर सलमान
बॉलीवुड मेरा चुप फिल्म का रोल अब तक का सबसे एक्सपेरिमेंटल रोल हैं: दुलकर सलमान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट में विकृत दिमाग वाले एक सीरियल किलर की भूमिका निभाने वाले मलयालम स्टार दुलकर सलमान ने फिल्म में उनकी भूमिका को उनके लिए अब तक का सबसे प्रयोगात्मक बताया है। फिल्म का निर्देशन आर. बाल्की ने किया है, जिन्हें चीनी कम, पा, शमिताभ और पैडमैन जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। फिल्म, जो दिवंगत निर्देशक गुरुदत्त की फिल्म कागज के फूल को श्रद्धांजलि देती है, जिसे आलोचकों द्वारा गंभीर रूप से प्रतिबंधित किया गया था, एक कलाकार की कहानी बताती है, जो लगातार आलोचनाओं के बाद हत्या की होड़ में चला जाता है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, दुलकर सलमान ने कहा, सीरियल किलर डैनी की भूमिका निभाना अब तक की सबसे प्रयोगात्मक भूमिका रही है। एक अपराधी के दिमाग की हर परत, इस प्रक्रिया में दर्शकों की मानसिकता और नैतिकता को चुनौती देती है। चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट आपका सामान्य जासूसी नाटक नहीं है। अथक और दिल को थामने वाला थ्रिलर आपकी उम्मीदों को बढ़ाएगा। चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट शानदार प्रदर्शन और उत्तेजक सिनेमैटोग्राफी द्वारा समर्थित एक अनूठी कहानी है, जो दर्शकों को उनकी सीट के किनारे पर छोड़ देगी।

फिल्म 25 नवंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में ओटीटी प्रीमियर जी5 के लिए तैयार है। सनी देओल ने कहा, आईजी अरविंद माथुर का किरदार निभाना एक शानदार अनुभव था। यह एक पहेली को सुलझाने जैसा था। फिल्म जी5 पर 5 अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध होगी और ज्यादा खुलासा किए बिना मैं दर्शकों से फिल्म देखने का आग्रह करता हूं। अमित त्रिवेदी और स्नेहा खानवलकर की मधुर धुनों के साथ और एस.डी. पृष्ठभूमि में बर्मन के गीत, चुप: कलाकार का बदला मीडिया की गलाकाट दुनिया को दशार्ता है। फिल्म में पूजा भट्ट और सरन्या पोनवन्नन भी सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगी और अमिताभ बच्चन भी एक विशेष कैमियो में नजर आएंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Nov 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story