मीका सिंह ने किया फराह खान को रिप्लेस, जी कॉमेडी शो में बतौर जज आएंगे नजर

Mika Singh replaces Farah Khan as judge on Zee comedy show
मीका सिंह ने किया फराह खान को रिप्लेस, जी कॉमेडी शो में बतौर जज आएंगे नजर
Zee Comedy Show मीका सिंह ने किया फराह खान को रिप्लेस, जी कॉमेडी शो में बतौर जज आएंगे नजर
हाईलाइट
  • जी कॉमेडी शो में जज बनीं फराह खान की जगह मीका सिंह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जी कॉमेडी शो पर अब 11 सितंबर से दो सप्ताह के लिए रैपर मीका सिंह, फराह खान की जगह शो के जज होंगे क्योंकि फराह ने कोविड -19 के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया है। मीका ने इस हफ्ते रवीना टंडन और मल्लिका शेरावत के साथ भी दो एपिसोड की शूटिंग की है, लेकिन शूटिंग के दौरान उन्हें फराह की कमी खल रही थी।

मीका ने खुलासा किया, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि फराह ने दोनों टीके लेने के बावजूद भी पॉजिटिव परीक्षण किया और यह स्पष्ट रूप से साबित करता है कि आप वर्तमान परिदृश्य में कुछ भी अनुमान नहीं लगा सकते। मैंने उनसे बात की है और यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि वह ठीक हो रही है और मैं वास्तव में आशा करता हूं कि वह जल्दी से ठीक हो जाएं। पिछली बार, मैंने एक विशेष अतिथि के रूप में जी कॉमेडी शो के लिए शूटिंग की थी और मैंने फराह के साथ अच्छा समय बिताया था, इसलिए मुझे उनकी याद आती है।

लेकिन जैसा कि आप जानते हैं, शो को आगे बढ़ना चाहिए और इस उदास समय में दर्शकों के बीच खुशी और खुशी फैलाने के उद्देश्य से, हमने रवीना टंडन और मल्लिका शेरावत के साथ दो एपिसोड की शूटिंग की है। सभी कॉमेडियन ने हमें जोर से हंसाया और मुझे उम्मीद है कि हर कोई दो सप्ताह तक शो में मेरी उपस्थिति का आनंद उठाएगा। मैं अपने संगीत और अपनी मजाकिया टिप्पणियों से सभी का मनोरंजन करूंगा, और मुझे उम्मीद है कि वे मुझ पर भी उतना ही प्यार बरसाएंगे। जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   3 Sep 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story