माइक टायसन ने मुझे अंग्रेजी में गाली दी, लेकिन प्यार से

Mike Tyson abused me in English, but with love: Vijay Deverakonda
माइक टायसन ने मुझे अंग्रेजी में गाली दी, लेकिन प्यार से
विजय देवरकोंडा माइक टायसन ने मुझे अंग्रेजी में गाली दी, लेकिन प्यार से
हाईलाइट
  • माइक टायसन ने मुझे अंग्रेजी में गाली दी
  • लेकिन प्यार से : विजय देवरकोंडा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता विजय देवरकोंडा ने कहा कि उनकी फिल्म लाइगर के फिल्मांकन के दौरान उनके सह-कलाकार और पूर्व विश्व हैवीवेट चैंपियन मुक्केबाज माइक टायसन ने उन्हें अंग्रेजी में गाली दी थी। उन्होंने कहा कि वह दोहरा भी नहीं सकते कि टायसन ने क्या कहा था।

विजय ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान कहा, उन्होंने मुझे बहुत गालियां दीं, हालांकि प्यार से, अंग्रेजी में और जो उन्होंने मुझसे कहा मैं उसे दोहरा भी नहीं सकता। लेकिन हां, मैंने उनके साथ अच्छा समय बिताया।

विजय ने बाद में प्रसिद्ध अमेरिकी मुक्केबाज के आहार के बारे में बात करते हुए कहा: उनका आहार कुछ हद तक अनन्या (पांडे) जैसा है।

लाइगर में मुख्य भूमिका निभाने वाली अनन्या ने यह भी साझा किया कि उन्होंने टायसन से क्या सीखा और उनकी बॉन्डिंग कितनी अच्छी थी।

उन्होंने कहा, हम दोनों बहुत खाते हैं इसलिए सेट पर हमारी अच्छी बॉन्डिंग थी। मैंने माइक सर से सीखा कि कभी भी किसी चीज को ना न कहें।

उन्होंने कहा, वह भारत को उसके भोजन, संगीत और लोगों के लिए बहुत प्यार करता है। वास्तव में, वह हमसे भारतीय भोजन लाने के लिए कहते थे जिसमें उन्हें बहुत मजा आता था। लेकिन हां, वह यहां की भीड़ से डरते हैं। एक बार वह यहां आए थे और केवल होटल में रुके थे, क्योंकि वह हवाई अड्डे या किसी अन्य स्थान पर इकट्ठी भीड़ से डरते थे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Aug 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story