मिला कुनिस ने यूक्रेनी होने को लेकर साझा किया अपना अनुभव

Mila Kunis shares her experience of being Ukrainian
मिला कुनिस ने यूक्रेनी होने को लेकर साझा किया अपना अनुभव
मनोरंजन मिला कुनिस ने यूक्रेनी होने को लेकर साझा किया अपना अनुभव
हाईलाइट
  • मिला कुनिस ने यूक्रेनी होने को लेकर साझा किया अपना अनुभव

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री मिला कुनिस को यूक्रेन से होने के चलते काफी सम्मान मिल रहा है। अपनी यूक्रेनी विरासत पर हमेशा गर्व करने वाली 39 वर्षीय अभिनेत्री रूस के साथ चल रहे संघर्ष के बीच देश के समर्थन में मुखर रही हैं।

हॉलीवुड स्टार ने कहा, मेरे माता-पिता और मैं एक-दूसरे से रूसी में बात करते हैं, इसलिए (मेरे बच्चे) उसी के साथ बड़े हुए हैं। उन्हें स्वाभाविक रूप से आधा यूक्रेनी होने पर गर्व है। सच्चाई यह है कि मैं अमेरिकी भी हूं। मुझे लॉस एंजिल्स में पाला गया है।

मुझे यूक्रेन से होने पर कभी भी इससे पहले अधिक गर्व नहीं हुआ। मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मेरे बच्चे उस विरासत को आगे बढ़ा सकते हैं। जब आप छोटे होते हैं, तो आप जो करना चाहते हैं वह आत्मसात करना है। जितनी भयानक चीजें हैं आजकल, ऐसे समय में आपको कूल रहना है।

कुनिस को यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की द्वारा उनके मुखर समर्थन के लिए व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद दिया गया है। लेकिन अभिनेत्री वास्तव में उन्हें लगभग एक दशक से जानती हैं।उनकी पहली मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर, मिला ने पीपल से कहा, लगभग आठ साल पहले मिले थे दोनों।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Dec 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story