दैनिक भास्कर हिंदी: मिन्नल मुरली सेट पर हुई तोड़फोड़, निर्माताओं ने कानूनी कार्यवाही शुरू की

May 26th, 2020

हाईलाइट

  • मिन्नल मुरली सेट पर हुई तोड़फोड़, निर्माताओं ने कानूनी कार्यवाही शुरू की

केरल, 26 मई (आईएएनएस)। आगामी मलयालम फिल्म मिन्नल मुरली के सेट पर तोड़-फोड़ की गई है। अभिनेता टोविनो थॉमस के अनुसार, हमलावर नस्लवादियों का एक समूह था। अब निर्माताओं ने कानूनी कार्यवाही आगे बढ़ाने का फैसला किया है।

टोविनो ने ट्विटर पर एक नोट और नष्ट किए गए सेट की तस्वीरें साझा कीं। यहां तक कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के लिए ली गई अनुमति पत्र की एक तस्वीर भी साझा की। इस नोट में टोविनो ने सोमवार को घटी घटना के बारे में लिखा है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, वायनाड में मिन्नल मुरली का पहला शेड्यूल प्रगति पर था तब दूसरे शेड्यूल के लिए कलाडी में सेट का निर्माण शुरू हुआ। इसे कला निर्देशक मनु जगद और उनकी टीम ने स्टंट कोरियोग्राफर व्लादिमीर विंबर्ग के विशेष निर्देशों के तहत किया था। इसके लिए हमने संबंधित अधिकारियों से सही अनुमति भी ली थी।

उन्होंने आगे कहा कि एक चर्च का सेट काफी लागत से बनाया गया था। और जैसा कि इस काफी लागत से बने इस सेट में हम शूटिंग शुरू करने वाले थे, तभी पूरे देश में लॉकडाउन हो गया। इसके बाद हमारी शूटिंग को रोक दिया गया था।

अभिनेता ने कहा कि समूह द्वारा की गई इस विनाशकारी कार्रवाई का कारण स्पष्ट नहीं।

किसी भी फिल्म या व्यक्ति का नाम लिए बिना, टोविनो ने देश के उत्तरी भाग में हो रहे फिल्म सेट नष्ट किए जाने के उदाहरणों को साझा किया।

उन्होंने कहा, हमने उन फिल्म के सेटों के बारे में सुना है, जो उत्तरी भारत में धार्मिक कट्टरपंथियों द्वारा नष्ट किए गए। अब, यही हमारे साथ यहां हो रहा है।

उन्होंने लिखा, इससे हमें बहुत तकलीफ हुई और चिंता भी हुई। हमने कानूनी कार्यवाही आगे बढ़ाने का फैसला किया है।