मिस मार्वल की अभिनेत्री इमान वेल्लानी को लगता है, सही दिशा में बढ़ रही फिल्म इंडस्ट्री

Miss Marvel actress Iman Vellani feels the film industry is moving in the right direction
मिस मार्वल की अभिनेत्री इमान वेल्लानी को लगता है, सही दिशा में बढ़ रही फिल्म इंडस्ट्री
मिस मार्वल मिस मार्वल की अभिनेत्री इमान वेल्लानी को लगता है, सही दिशा में बढ़ रही फिल्म इंडस्ट्री
हाईलाइट
  • मिस मार्वल की अभिनेत्री इमान वेल्लानी को लगता है
  • सही दिशा में बढ़ रही फिल्म इंडस्ट्री

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। पाकिस्तानी-कनाडाई अभिनेत्री इमान वेल्लानी की लघु श्रृंखला मिस मार्वल को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। उनका मानना है कि फिल्म और कंटेंट इंडस्ट्री समावेश के साथ सही दिशा में आगे बढ़ रही है।

वह यह भी उम्मीद करती हैं कि हॉलीवुड में मुसलमानों और पाकिस्तानियों के लिए सीरीज की कमी नहीं है और इस तरह के और प्रोजेक्ट सामने आते रहते हैं।

इमान ने एक गोलमेज बातचीत में आईएएनएस से कहा, मुझे लगता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि मिस मार्वल हॉलीवुड में मुसलमानों और पाकिस्तानियों को देखने का आखिरी मौका नहीं है।

उन्होंने यह भी साझा किया कि उम्मीद है कि यह शो दक्षिण एशियाई समुदाय के बहुत सारे लोगों को अपनी कहानियां बताने की अनुमति देगा। मुझे विश्वास है कि हम अधिक समावेश के लिए जगह बना रहे हैं और हम यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि यह शो अधिक दक्षिण एशियाई रचनाकारों को अपनी बात कहने के लिए प्रेरित करेगा। मैं वास्तव में आशा करती हूं कि यह सीरीज हॉलीवुड में अधिक लोगों को अपनी कहानियां बताने का मौका देगी।

जब यह पूछा गया कि सुपरहीरो फिल्में दर्शकों के एक बड़े वर्ग के बीच क्यों कटती हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, सुपरहीरो और सामान्य रूप से ये कहानियां जो कॉमिक्स से निकलती हैं, इस शानदार दुनिया में वास्तविक जीवन को पर्दे पर देखने का मौका देती हैं। यह बहुत मजेदार है, कमला जैसे चरित्रों को देखें, जो वास्तव में फैन कल्चर और फैंडम द्वारा सब कुछ का प्रतिनिधित्व करती हैं और फिर खुद सुपरहीरो बन जाती हैं, वह उसी तरह प्रतिक्रिया करती हैं, जैसे हममें से कोई भी उन महाशक्तियों को प्राप्त करने पर प्रतिक्रिया देगा।

उन्होंने कहा, मुझे सच में लगता है कि यह शो सभी के लिए होगा और वे कमला की यात्रा के कुछ हिस्सों में खुद को देख सकते हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Jun 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story