मिस यूनिवर्स 2021 : जीत के बाद ऐसा था हरनाज का पहला रिएक्शन, उर्वशी संग कुछ यूं मनाया जीत का जश्न

December 13th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मिस यूनिवर्स 2021 में भारत का झंडा लहराने वाली हरनाज संधू ने उर्वशी रौतेला के साथ अपनी जीत का जश्न मनाया है। दोनों के इस जीत के बाद कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिसे सोशल मीडिया यूजर द्वारा खूब प्यार मिल रहा है। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स 2021 के जज के तौर पर इज़राइल में मौजूद थी, उन्हें ने अपने ऑफिशियल पेज पर कई पोस्ट शेयर किए हैं।

इस कैप्शन के साथ शेयर किया वीडियो
मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज़ संधू ने उर्वशी रौतेला के साथ अपनी जीत का जश्न शेयर करती नजर आई, उर्वशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें दोनों आपस में बातें करते नजर आ रहें। 27 वर्षीय उर्वशी रौतेला जो मिस दिवा यूनिवर्स 2015 रह चुकी हैं ने क्लिप को कैप्शन दिया, "भारत हमने कर दिखाया"। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA

वीडियो में उर्वशी और हरनाज को गले लगते देखा जा सकता है, उर्वशी ने एक हाथ में भारतीय तिरंगा ले रखा है। दोनों ने कैमरे के लिए पोज़ देते हुए बातचीत की। 

उर्वशी ने इस मौके पर एक स्ट्रैपलेस चमकदार लाल रंग की सीक्विन वाली पोशाक पहनी थी, जिसमें एक प्लजिंग नेकलाइन और एक हाई स्लिट थी। उन्होंने ब्लैक पंप्स, स्लीक टॉप नॉट और बोल्ड मेकअप के साथ इसे पेयर किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA


इस बीच, हरनाज मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली तीसरी भारतीय महिला हैं। वह 21 साल बाद इस ताज को भारत लेकर आई हैं। हरनाज़ से पहले, सुष्मिता सेन ने 1994 में और 2000 में लारा दत्ता ने बाजी मारी थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA