मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथु रिलीज हो गई है, दर्शक फिल्म से हो रहे हैं नाराज, जानिए क्या है वजह

Mithali Rajs biopic Shabaash Mithu has been released, the audience is getting angry with the film, know what is the reason
मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथु रिलीज हो गई है, दर्शक फिल्म से हो रहे हैं नाराज, जानिए क्या है वजह
मिताली राज के स्ट्रग्लस को दिखाने में फेल हुए डायरेक्टर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथु रिलीज हो गई है, दर्शक फिल्म से हो रहे हैं नाराज, जानिए क्या है वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मिताली राज, इंडियन वीमेंस क्रिकेट टीम का बहुत बड़ा नाम हैं। यह कहने में कोई हर्ज नहीं कि मिताली राज आज वीमेन क्रिकेट टीम की पहचान बन गईं हैं। इससे पहले इंडिया में वीमेंस क्रिकेट को कभी इतना अटेंशन नहीं मिला था। अब हालात ये है कि वीमेंस क्रिकेट के चाहने वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती चली ही जा रही है। इसका अंदाजा तब लग गया था जब इस फिल्म के मेकिंग को लेकर दर्शकों में क्रेज देखने को मिला था। अब सवाल ये है कि जब दर्शक भी इस फिल्म का इंतजार इतनी बेसब्री से कर रहे थे तो फिर इससे वे नाराज क्यों हैं। क्या इसकी वजह स्टोरी लाईन है या कास्ट या फिर कुछ और ही।

कास्ट
फिल्म में लीड रोल यानी मिताली राज का रोल तापसी पन्नू प्ले कर रही हैं।  इनके साथ फिल्म में विजय राज, शिल्पा मारवाह , इनायत वर्मा ने काम किया है।

कहानी
पूरी कहानी मिताली राज के क्रिकेट करियर और इंडियन वीमेन्स क्रिकेट टीम के इर्द गिर्द घूमती है। मिताली के बचपन से लेकर तो अब तक कि पूरी कहानी फिल्म समाए हुए है। फिल्म में मिताली के 8 साल से लेकर तो वर्ल्ड कप तक का सफर बताया है। इसमें उनके कोच, इनके स्ट्रगल, इनके स्ट्रगल सहित इनकी जिंदगी से जुड़ी छोटी-बड़ी बातें बताई गई हैं।

यहां मात खा गई फिल्म
जब फिल्म में मिताली के करीयर से जुड़ी छोटी-बड़ी बातें बताई गई हैं तब भी यह फिल्म दर्शकों के एक्सपेक्टेशन्स को पूरा नहीं कर पा रही है। अब इसका जिम्मा कुछ स्टार कास्ट को तो उससे कहीं ज्यादा डायरेक्शन पर जाता है। मिताली राज पर बनी इस बायोपिक में डायरेक्टर सृजित मुखर्जी ने कई जगह पर मात खाई है। कहानी इतनी स्लो है कि दर्शक बीच बीच में बोर हो रहे है और फिल्म के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं। तापसी पन्नू की एक्टिंग की बात करें तो वैसे तो वो काफी मंजी हुई कलाकार है पर इस फिल्म में उन्होंने एक्टिंग स्किल्स का यूज हर बार की तरह नहीं किया। उनकी एक्टिंग खास कर रोने वाला सीन फेक लग रहा है।
फिल्म के मात खाने की सबसे अहम वजह थी कि डायरेक्टर ने वर्ल्ड  कप वाले सीन पर फोकस ही नहीं किया, उन्होंने केवल मिताली के ट्रेनिंग पीरियड पर फोकस कर फिल्म बनाई है लेकिन दर्शक कुछ और ही होप लगाए बैठे थे।

Created On :   15 July 2022 1:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story