मिथुन चक्रवर्ती अपनी लाइफ पर नहीं बनने देंगे बायोपिक, इस कड़वी सच्चाई को लोगों तक नहीं पहुंचने देना चाहते मिथुन

Mithun Chakraborty wept in the singing reality show, remembered the past
मिथुन चक्रवर्ती अपनी लाइफ पर नहीं बनने देंगे बायोपिक, इस कड़वी सच्चाई को लोगों तक नहीं पहुंचने देना चाहते मिथुन
बायोपिक से तौबा मिथुन चक्रवर्ती अपनी लाइफ पर नहीं बनने देंगे बायोपिक, इस कड़वी सच्चाई को लोगों तक नहीं पहुंचने देना चाहते मिथुन

डिजिटल डेस्क मुंबई। मिथुन चक्रवर्ती हिन्दी फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं। मिथुन का सिनेमा जगत में बहुत बड़ा योगदान रहा है। अपने जीवन में कठिन संघर्षों के बाद मिथुन ने इस मुकाम को हासिल किया है। मिथुन सभी के लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं। वैसे अब तक कई दिग्गज कलाकारों की बायोपिक बनाई जा चुकी है। ऐसे सभी चाहते हैं उनकी भी बायोपिक बनाई जाए। लेकिन मिथुन चक्रवर्ती नहीं चाहते कि उनकी जिंदगी पर आधारित कोई फिल्म बने। मिथुन ने सिंगिंग रियलिटी शो में अपने संघर्ष के दिनो को याद किया उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह क्यों नहीं चाहते कि उनकी बायोपिक बने। 

मिथुन चक्रवर्ती को याद आए बीते दिन

टीवी के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो "सा रे गा मा पा लिटिल चैंप" में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते जैसे दिन उन्होंने देखे वैसे कोई और देखे। मिथुन ने कहा, "हर किसी ने मुश्किल दिनों में स्ट्रगल देखा है, मेरी स्किन के कलर के कारण कई सालों से मेरी डिसरिस्पेक्ट की गई। मैंने ऐसे भी दिन देखे हैं, जब मुझे खाली पेट सोना पड़ता था, और मैं  सोने के लिए रोता था। वास्तव में वो ऐसे दिन थे जब मुझे सोचना पड़ता था कि मैं अगले टाइम पर क्या खाऊंगा और मैं कहां सोने जाऊंगा।" उन्होंने  कई बार वह फुटपाथ पर भी सोना पड़ा। 

इस वजह से नहीं चाहते की उनपर बायोपिक बने

मिथुन ने आगे कहा- मैं कभी नहीं चाहता कि लाइफ में मैंने जो कुछ सहा है, उससे कोई भी गुजरे। और यही एकमात्र कारण है कि मैं नहीं चाहता कि मेरी बायोपिक बनाई जाए। मेरी स्टोरी कभी किसी को इंस्पायर नहीं करेगी, ये उन्हें मेंटली तोड़ देगी और लोगों को उनके सपनों को हासिल करने से डिस्करेज करेगी। मैं बिल्कुल नहीं चाहता कि ऐसा हो।" मिथुन कहते हैं, "अगर मैं कर सकता हूं, तो कोई और भी कर सकता है। मैंने इस इंडस्ट्री में खुद को साबित करने के लिए बहुत संघर्ष किया है। मैं लीजेंडरी नहीं हूं क्योंकि मैंने हिट फिल्में दी हैं, मैं एक लीजेंड हूं क्योंकि मैंने अपनी लाइफ के सभी दर्द और संघर्षों को पार कर लिया है।"

350 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके हैं काम 

लेजेंडरी एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने रियलिटी सिंगिंग शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स की शान बढ़ाई। सिंगिंग शो में मिथुन ने कंटेस्टेंट्स को खूब इंस्पायर करते हैं। मिथुन ने 80 और 90 की दशक की कई हिट फिल्मों में काम किया है। मिथुन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1976 में आई फिल्म "मृगया" से की थी। वे अब तक 350 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिनमें डिस्को डांसर, वारदात, बॉक्सर, अग्निपथ जैसी हिट फिल्में शामिल हैं। वो आखिरी बार सुपरहिट फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" में नजर आए थे। 

Created On :   14 Nov 2022 7:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story