डॉन-2 अभिनेता साहिल श्रॉफ आएंगे बिग बॉस-15 में नजर, बतौर कंटेस्टेंट होगी घर में एंट्री

Model and Don 2 actor Sahil Shroff becomes contestant of Bigg Boss 15
डॉन-2 अभिनेता साहिल श्रॉफ आएंगे बिग बॉस-15 में नजर, बतौर कंटेस्टेंट होगी घर में एंट्री
रियलिटी शो डॉन-2 अभिनेता साहिल श्रॉफ आएंगे बिग बॉस-15 में नजर, बतौर कंटेस्टेंट होगी घर में एंट्री
हाईलाइट
  • मॉडल साहिल श्रॉफ बने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मॉडल साहिल श्रॉफ विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। प्रोडक्शन के सूत्रों ने आईएएनएस को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा आयोजित शो में साहिल के भाग लेने की खबर की पुष्टि की। साहिल ने हिंदी फिल्मों में अपनी शुरूआत शाहरुख खान अभिनीत फिल्म डॉन से की, जो 2011 में रिलीज हुई थी। उन्होंने इसमें अर्जुन नाम के एक युवा पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी, जो फिल्म में धूर्त प्रतिपक्षी का पीछा करने की कोशिश में सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा की मदद करता है।

Sahil Shroff - Alchetron, The Free Social Encyclopedia

उन्हें रियलिटी टेलीविजन प्रतियोगिता द अमेजिंग रेस एशिया के पहले सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में भी जाना जाता है। 15वें सीजन के लिए एक और कंफर्म कंटेस्टेंट गायिका अकासा सिंह हैं, जिन्हें नागिन और खीच मेरी फोटो जैसे गानों के लिए अपनी आवाज देने के लिए जाना जाता है। एक बार फिर शो की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में हो रही है। इस सीजन की थीम जंगल में संकट है। यह 2 अक्टूबर से कलर्स पर प्रसारित होगा। प्रतियोगी 24 7 कैमरे की निगरानी में रहेंगे।

बिग बॉस 15 साल में पहली बार बिग बॉस ओटीटी के साथ डिजिटल हुआ। इसकी मेजबानी फिल्म निर्माता करण जौहर ने की। कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की विनर बनी।

(आईएएनएस)

Created On :   28 Sep 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story