मोहित कुमार को सब सतरंगी में अपना किरदार अपरंपरागत और दुर्लभ लगता है

Mohit Kumar finds his character unconventional and rare in Sab Satrangi
मोहित कुमार को सब सतरंगी में अपना किरदार अपरंपरागत और दुर्लभ लगता है
टीवी अभिनेता मोहित कुमार को सब सतरंगी में अपना किरदार अपरंपरागत और दुर्लभ लगता है
हाईलाइट
  • मोहित कुमार को सब सतरंगी में अपना किरदार अपरंपरागत और दुर्लभ लगता है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेता मोहित कुमार ने सब सतरंगी शो में अपने किरदार मनु के बारे में खुलकर बात की। मनु का चरित्र अच्छे गुणों और आशावाद को दर्शाता है।

मोहित ने कहा कि जब मुझे मेरे चरित्र और उसके बाद की कहानी के बारे में बताया गया, तो मैं हैरान था और बहुत उत्साहित भी था। यह एक विशेष अवसर है जहां एक शो मुझे एक ऐसा चरित्र करने की अनुमति देता है जो इतना दुर्लभ, प्यार करने वाला और विश्वास करने वाला है।

एक दूजे के वास्ते 2 के अभिनेता को यह किरदार पसंद है क्योंकि उनके अनुसार यह आम तौर पर टेलीविजन पर दर्शकों द्वारा देखे जाने वाले चरित्र से अलग है।

मोहित ने कहा कि यह मुझे एक कलाकार के रूप में बारीक बारीकियों का पता लगाने और मनु के साथ प्रयोग करने में मदद कर रहा है। कलाकारों के रूप में, हम हमेशा ऐसे किरदार निभाने का प्रयास करते हैं जो परंपराओं से परे होते हैं और चित्रणों के विपरीत, हम आमतौर पर टेलीविजन पर देखते हैं। मनु एक ऐसी ही भूमिका है।

मोहित का कहना है कि उनकी ऑन स्क्रीन पर्सनैलिटी उनके पिता से जुड़ी हुई है और यही उनके रोल को खास बनाता है।

उन्होंने कहा कि मेरे लिए, मनु का चरित्र हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा क्योंकि यह मेरे पिता के जैसा है। हमारे ब्रीफिंग सत्रों के दौरान, जब मैंने धीरे-धीरे अपने चरित्र को समझना शुरू किया, तो मेरे पिता के विचार मेरे दिमाग में आते रहे। एक तरह से, मुझे यह महसूस होता है। मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि मुझे अपने पिता की तरह एक किरदार निभाने का मौका मिला है।

सब सतरंगी एक पारिवारिक ड्रामा है, जो मनकामेश्वर उर्फ मनु के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है। यह शो जल्द ही सोनी सब पर प्रसारित होगा।

 

आईएएनएस

Created On :   18 Jan 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story