comScore

जब बेटी सुहाना संग मॉम गौरी ने ढाया कहर, फीकी पड़ी दूसरे सितारों की चमक

September 03rd, 2018 13:55 IST
जब बेटी सुहाना संग मॉम गौरी ने ढाया कहर, फीकी पड़ी दूसरे सितारों की चमक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन ने मुंबई में MXS नाम का एक फैशन स्टोर लॉन्च किया है। इस मौके पर बेटी श्वेता को सपोर्ट करने के लिए बिग बी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद रहे। बच्चन परिवार के अलावा करिश्मा कपूर, शिल्पा शेट्टी, नेहा धूपिया, करण जौहर, कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर, करिश्मा कपूर समेत बी-टाउन की तमाम हस्तियां भी इस बैश का हिस्सा बने। यूं तो इस पार्टी में हर कोई एकदम अलग लुक में नजर आया, लेकिन बॉलीवु़ड किंग खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान का अवतार इतना आकर्षक था कि हर किसी की निगाहें उन्हीं पर जाकर टिक गईं। उनकी स्टाइल का हर कोई दीवाना हो गया। 

कमेंट करें
ulXkO
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।