रील स्कोप फिल्मस इंटरनेशनल के बैनर तले तैयार हुआ माता का भजन

Mothers hymn was prepared under the banner of Reel Scope Films International
रील स्कोप फिल्मस इंटरनेशनल के बैनर तले तैयार हुआ माता का भजन
रील स्कोप फिल्मस इंटरनेशनल के बैनर तले तैयार हुआ माता का भजन
हाईलाइट
  • रील स्कोप फिल्मस इंटरनेशनल के बैनर तले तैयार हुआ माता का भजन

पटना/मुंबई, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। इस साल नवरात्रि में मां दुर्गा के भक्तों के लिए निर्माता समीक्षा सक्सेना और रक्षित उपाध्याय, माता का एक भजन लेकर आ रहे हैं। हाल ही में मुंबई में संगीतकार दिलीप सेन के रिकॉर्डिग स्टूडियो में भजन रिकॉर्ड किया गया है।

निर्माता रक्षित उपाध्याय ने कहा, नवरात्र अब आने वाला है, इसलिए इस स्पेशल गीत को तैयार किया गया है। दिलीप को शुक्रिया कि उन्होंने इसकी धुनों में जान डाल दी है।

समीक्षा ने कहा, पहली बार किसी गीत में 9 देवियों का वर्णन किया गया है। इस भजन में नवरात्रि में उनका क्या प्रसाद और आशीर्वाद है, इसे बताया गया है इसलिए यह गीत बेहद खास बन गया है। मुझे उम्मीद नहीं विश्वास है कि इसे नवरात्री के अवसर पर लोग खूब सुनेंगे।

गीतकार प्रिंस रोडडे के लिखे हुए इस गीत को भजन सम्राट अनूप जलोटा और साधना सरगम की आवाज में रिकॉर्ड किया गया है। इसे खुद दिलीप सेन ने कंपोज किया है।

रील स्कोप फिल्मस इंटरनेशनल के बैनर तले तैयार इस गीत के संगीतकार दिलीप सेन ने कहा, मैंने अनूप जलोटा के साथ वैसे तो पहले भी बहुत काम किया है लेकिन पहली बार साधना सरगम और अनूप जलोटा को साथ में गवाया है।

गायिका साधना सरगम ने भी दिलीप सेन की सराहना की है। उन्होंने कहा, कोरोना काल मे यह गीत रिकॉर्ड करना अपने लिए सौभाग्य मानती हूं। इस गीत का उद्देश्य है देवी मां को प्रसन्न कर उनका आशीर्वाद प्राप्त करना है।

एमएनपी/जेएनएस

Created On :   11 Sep 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story