comScore

अपने स्टारडम पर बोली मौनी रॉय, कहा- मैं एक गर्वित टेलीविजन एक्टर हूं

अपने स्टारडम पर बोली मौनी रॉय, कहा- मैं एक गर्वित टेलीविजन एक्टर हूं

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय को लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी से पहचान मिली थी और इसके बाद धारावाहिक नागिन से मौनी लोगों के बीच काफी चर्चित हो गईं। इसके बाद मौनी ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाई, अपने अब तक के इस सफर में खुद के स्टारडम का श्रेय मौनी छोटे पर्दे को देती हैं और कहती हैं कि वह एक गर्वित टेलीविजन अभिनेत्री हैं।

साल 2007 में क्योंकि सास भी कभी बहू थी में कृष्णा तुलसी के किरदार से मौनी ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा। इसके बाद वह देवों के देव..महादेव, नागिन, जुनून-ऐसी नफरत तो कैसा इश्क जैसे कार्यक्रमों में नजर आईं। क्या अपने शूटिंग करियर का श्रेय वह छोटे पर्दे को देती हैं?

इसके जवाब में मौनी ने कहा कि श्रेय? मैं एक बहुत गर्वित टीवी एक्टर हूं। मैं आज जो कुछ भी हूं, वह टीवी ने मुझे बनाया है। इसने मुझे सबकुछ दिया है। मैं हमेशा एकता (कपूर) की ऋणी रहूंगी। मैं जो कुछ भी हूं वह बालाजी टेलीफिल्म्स और एकता कपूर की वजह से हूं। मैंने टीवी में नौ साल काम किया है और इसके बाद मुझे ये चार बेहतरीन फिल्में मिली हैं, मुझे यह चांस लेना था क्योंकि अभी नहीं तो कब?

साल 2018 में 34 वर्षीय इस अभिनेत्री ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार थे। इसके बाद वह रोमियो अकबर वॉल्टर में नजर आईं और अब मौनी, राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में नजर आएंगी।

मौनी ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं और मैं हमेशा से ही काफी संतुष्ट प्रकृति की इंसान रही हूं। मैं अपने वर्तमान को लेकर संतुष्ट हूं और भविष्य को लेकर बहुत लालची हूं और मुझे लगता है कि यह एक अच्छी बात है क्योंकि जब आप अपने वर्तमान को 100 प्रतिशत देंगे तो आपकी जिंदगी में इसका लाभ आपको आगे मिलेगा।

आगे की क्या योजना है? इस पर मौनी ने कहा कि मैं हर शैली में काम करना चाहती हूं। हर तरह का किरदार निभाना चाहती हूं। मैं एक लालची अभिनेत्री हूं और उम्मीद करती हूं कि मुझे मौके, किरदार, और अच्छे स्क्रिप्टर मिले।

--आईएएनएस

कमेंट करें
wrYUq