अपने पसंदीदा नृत्यृ को लेकर मॉनी रॉय ने बताया सच

Mouni Roy told the truth about her favorite dance
अपने पसंदीदा नृत्यृ को लेकर मॉनी रॉय ने बताया सच
बॉलीवुड अपने पसंदीदा नृत्यृ को लेकर मॉनी रॉय ने बताया सच

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डीआईडी लिटिल मास्टर्स में जज के रूप में नजर आने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपने पसंदीदा नृत्यृ कथकली को लेकर खुलकर बात रखी हैं। अभिनेत्री कहती है कि कथकली एक नृत्य रूप है जिसमें कहानी सुनाना शामिल है। इस वीकेंड में भी दर्शकों को बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ डीआईडी लिटिल मास्टर्स के जजों के साथ शो की शोभा बढ़ाई जाएगी।

शूटिंग के दौरान, गीता के लिए प्रतियोगी आरव को एक कथकली गीत पर प्रदर्शन करने की चुनौती थी जिसने मौनी का दिल जीत लिया। मौनी रॉय ने खुलासा किया, सबसे पहले, मैं गीता मां को धन्यवाद देना चाहूंगी कि उन्होंने आरव को हम सभी के लिए कथकली एक्ट करने की चुनौती दी।

मुझे लगता है कि दर्शकों को हमारे शास्त्रीय नृत्य रूपों को भी दिखाना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। हमारी संस्कृति है बहुत सुंदर और कथकली एक नृत्य रूप है जिसमें कहानी सुनाना और अपनी भावनाओं और भावनाओं को अपनी आंखों के माध्यम से व्यक्त करना शामिल है।

मौनी रॉय ने आगे कहती है, मुझे लगता है कि आरव ने डीआईडी लिटिल मास्टर्स पर आज इस नृत्य रूप के साथ पूर्ण न्याय किया। मुझे यह जोड़ना होगा कि कथकली केरल के मलयालम भाषी, दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र का एक कला रूप है और यह मेरे दिल के बहुत करीब है। केरल का व्यक्ति मतलब मेरे पति भी मेरे दिल के बहुत करीब है। डीआईडी लिटिल मास्टर्स जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Jun 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story