लवयात्री के सितारों से खास बातचीत : आयुष को मिले सलमान से टिप्स, कौन है वरीना का रियल हीरो ?

Movie Loveyatri is in headlines about its changed name these days
लवयात्री के सितारों से खास बातचीत : आयुष को मिले सलमान से टिप्स, कौन है वरीना का रियल हीरो ?
लवयात्री के सितारों से खास बातचीत : आयुष को मिले सलमान से टिप्स, कौन है वरीना का रियल हीरो ?
हाईलाइट
  • सलमान ने की वरीना की मदद
  • 'लवयात्री' के सितारों से एक्सक्लूसिव बातचीत
  • आयुष शर्मा का नागपुर से पुराना कनेक्शन
  • डेब्यू से पहले सलमान से मिले आयुष को टिप्स
  • फिल्म के लिए वरीना ने सीखी हिंदी और गुजराती
  • सलमान की वजह से बदल गई लाइफ:आयुष

डिजिटल डेस्क, नागपुर। फिल्म "लवयात्री" इन दिनों अपने बदले गए नाम को लेकर काफी सुर्खियों में है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म से सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और अफगानी मूल की एक्ट्रेस वरीना हुसैन अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन जोरों शोरों से किया जा रहा है। इसी कड़ी में दैनिक भास्कर ने की आयुष और वरीना से एक्सक्लूसिव बातचीत। इस खास मुलाकात में दोनों सितारों ने फिल्म से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए। 

भास्कर से विशेष बातचीत में फिल्म ‘लवयात्री’ के हीरो आयुष शर्मा ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर की। आयुष ने कहा कि इस फिल्म के लिए सलमान खान ने कहा था कि हार्ड वर्क करोगे, तो ही सफल हो पाओगे, क्योंकि अब वो वक्त नहीं रहा, जब फिल्में फ्लॉप हो जाती थीं और दूसरे मौके मिलते थे। अब एक फिल्म फ्लॉप हुई तो दूसरा मौका नहीं मिलेगा। आयुष अपनी को-स्टार वरीना हुसैन के साथ ‘लवयात्री’ के प्रमोशन के लिए नागपुर आए थे। आयुष शर्मा का कहते हैं कि नागपुर से मेरा कनेक्शन पुराना है। मेरी दोस्त अहिल्या तनेजा यहीं रहती है। उनका परिवार भी राजनीति से जुड़ा हुआ है, इसलिए भी नागपुर महत्वपूर्ण है। जब दिल्ली से मुंबई आया, तब अर्पिता से पहचान हुई और शादी हुई। मेरी परवरिश बहुत सादे तरीके से हुई है।

सलमान के टिप्स
दैनिक भास्कर से खास बातचीत में आयुष ने कहा कि सलमान भाई ने "हमें बहुत से टिप्स दिए हैं, लेकिन वो चाहते हैं कि दर्शक मुझे मेरी एक्टिंग से पहचानें"। सलमान खान ने ही मुझे कहा कि "मैं अभिनय करूं। उन्होंने मुझे मोटिवेट किया। आयुष ने बताया कि सलमान खान के जीजा होने की वजह से उनकी लाइफ चेंज हो गई है।

वहीं फिल्म लवयात्री से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही अभिनेत्री वरीना हुसैन ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में कहा कि सलमान खान ने उनकी बहुत मदद की। सलमान हमेशा कहते थे कि हार्ड वर्क करो, नहीं तो रिजेक्ट हो जाओगे। दोनों ने कड़ी मेहनत की और अब लगता है कि हमने सही किया। वह मेहनत अब पर्दे पर दिख रही है। आयुष ने कहा कि फिल्म के नाम को लेकर बेकार इतनी कंट्रोवर्सी की जा रही है। यह सिर्फ संस्कृति की बात करती है। फिल्म का नाम बदलकर "लवयात्री" रखा गया है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

सलमान रियल हीरो: वरीना

अफगानी मूल की एक्टर वरीना हुसैन का कहना है कि सलमान खान उनके लिए रियल हीरो हैं, क्योंकि उनकी वजह से आज हमारी पूरी लाइफ चेंज हो गई है। मेरी मां भी उनकी फैन हैं। सलमान के प्लेटफार्म देने से अब हमें लोग जानने लगे हैं। वरीना ने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए हिंदी और गुजराती भी सीखी है।

आपको बता दें, फिल्म के ऐलान के बाद ही फिल्म के नाम की वजह से कई हिंदू संगठन फिल्म का विरोध कर रहे थे। हिंदू संगठनों का कहना था कि इससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हो रही हैं। हालांकि फिल्म का नाम बदलकर लवयात्री कर दिया गया, लेकिन कुछ संगठन अभी भी फिल्म का विरोध कर रहे है। 

Created On :   1 Oct 2018 8:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story