टॉलीवुड: सीता रामम में तेलुगु डेब्यू के लिए मृणाल ठाकुर को मिला व्यापक भाषा प्रशिक्षण

July 30th, 2022

हाईलाइट

  • सीता रामम में तेलुगु डेब्यू के लिए मृणाल ठाकुर को मिला व्यापक भाषा प्रशिक्षण

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, जो अपने तेलुगु डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने खुलासा किया कि सीता रामम में भूमिका के लिए अपने ऑन-स्क्रीन उच्चारण को सही करने के लिए उन्होंने दो महीने का गहन तेलुगु भाषा प्रशिक्षण लिया।

मृणाल के आधिकारिक दक्षिण भारतीय डेब्यू निर्देशक हनु राघवपुडी ने मलयालम सुपरस्टार दुलकर सलमान अभिनीत फिल्म का निर्देशन किया है।

मृणाल के पास सुवर्णा मज्जी से निजी भाषा की शिक्षा थी, जो कभी-कभी मृणाल को उसके मुंबई स्थित घर पर और कभी-कभी फोन और वीडियो कॉल के माध्यम से निर्देश देती थी। मृणाल ने सीता रामम के लिए अपने तेलुगु उच्चारण और व्याकरण को सही करने के लिए दिन में दो घंटे लगाकर एक महीने का प्रशिक्षण लिया।

जैसा कि वह सीता रामम में अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताती हैं, मृणाल ने कहा, मैं हमेशा भारत के अंदरूनी हिस्सों से आकर्षित हुई हूं। इन सेटिंग्स से उभरने वाले पात्र आकर्षक, मनोरम, जटिल और सबसे महत्वपूर्ण, बहुत वास्तविक हैं।

मृणाल ठाकुर अगली बार आदित्य रॉय कपूर के साथ गुमराह और सीता रामम के अलावा ईशान खट्टर के साथ पिप्पा में दिखाई देंगी।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.